लता मंगेशकर को वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया, जानिए कैसी है तबियत
लता मंगेशकर को वेंटिलेटर सपोर्ट से हटाया, जानिए कैसी है तबियत
Share:

स्वर कोकिला लता मंगेशकर काफी समय से अस्पताल में एडमिट हैं। आप सभी को बता दें कि उनके 8 जनवरी को कोविड पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। यहाँ उन्हें कोरोना के साथ निमोनिया की भी शिकायत रही, हालाँकि अब वह काफी हद तक ठीक हो चुकीं हैं। आपको बता दें कि लता जी की उम्र को देखते हुए वह आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में हैं। हालाँकि इस बीच लता मंगेशकर का परिवार और उनका इलाज कर रहे डॉक्टर लगातार उनकी हेल्थ अपडेट फैंस को दे रहे हैं।

अब हाल ही में लता मंगेशकर की सेहत को लेकर अब नया अपडेट सामने आया है। जी दरअसल लता मंगेशकर को वेंटिलेटर से हटा दिया गया है मगर उन्हें आईसीयू में ही रखा गया है। सामने आ रही खबर के मुताबिक लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉ. प्रतीत समदानी ने कहा, दिग्गज गायिका लता मंगेशकर की स्वास्थ्य स्थिति में मामूली सुधार हुआ है। जी दरअसल दो दिन पहले उनका वेंटिलेटर सपोर्ट हटा दिया गया था और वह आईसीयू में निगरानी में रहेगी।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि लता मंगेशकर के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आने के बाद ही फैंस उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। जी दरअसल लता मंगेशकर ऐसी सिंगर है जिन्हे भारत के सर्वोच्च नागरिक सम्मान भारत रत्न से सम्मानित हैं। जी हाँ और उन्हें पद्म भूषण, पद्म विभूषण, दादा साहब फाल्के पुरस्कार और कई राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों से भी सम्मानित किया जा चुका है।

अब भी ICU में हैं लता मंगेशकर, वेंटिलेटर से हटाकर डॉक्टरों ने किया ट्रायल

लता मंगेशकर के लिए साधुओं ने किया महामृत्युंजय जाप

कैसी है लता मंगेशकर की तबियत, परिवार ने जारी किया बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -