रानू मंडल ने अपने अंदाज में गाया कच्चा बादाम, यूजर्स बोले- 'ओ भाई मारो मुझे मारो'
रानू मंडल ने अपने अंदाज में गाया कच्चा बादाम, यूजर्स बोले- 'ओ भाई मारो मुझे मारो'
Share:

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां लोग रातों-रात स्टार बन जाते हैं। जी हाँ और यहां कई तरह के वीडियोज अक्सर वायरल ( Viral Videos ) होते रहते हैं। अब तक कई स्टार्स के भी वीडियो सामने आये हैं जो वायरल हुए हैं। बीते दिनों से सोशल साइट्स पर एक वीडियो ने धूम मचाई है और इस वीडियो का नाम 'कच्चा बादाम'। जी दरअसल एक बंगाली शख्स अपने अंदाज में गाना गाकर बादाम (मूंगफली) बेच रहा था और अब उसका गाना सोशल मीडिया पर इतना फेमस हो चुका है कि लोग इस गाने पर डांस करते भी नजर आ रहे हैं, जबकि कुछ लोग यह गाना गाकर खुद को फेमस करने की कोशिश में लगे हुए हैं। इसी लिस्ट में शामिल हुईं हैं रानू मंडल (Ranu Mondal)। उन्होंने अपने अंदाज में यह गाना गाया है जो आप देख और सुन सकते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by D.k. (@i_am_dk_rudra)

रानू मंडल ने यह गाना सुर और लय में गाने की कोशिश तो की है, लेकिन लोगों को उनका वीडियो बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा। आप देख सकते हैं इस वीडियो को देखने के बाद कई लोगों ने उनके गाने का जमकर मजाक उड़ाया है। इस समय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को देख जमकर मजे ले रहे हैं। इस वीडियो पर लोगों ने तरह-तरह के मजेदार कमेंट्स किए हैं। जी दअसल एक यूजर ने लिखा है, 'बंद करो', वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया है, 'तौबा तौबा… सारा मूड खराब कर दिया'। इसी तरह एक और यूजर ने लिखा है- 'फिर आ गई ये चुड़ैल।' वहीं एक यूजर ने लिखा है, 'ओ भाई मारो मुझे मारो…ये मजाक हो रहा है यहां'।

आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर का गाना गाकर रानू मंडल रातोंरात स्टार बन गई थीं। जी दरअसल वह पहले फुटपाथ पर गाती थीं, लेकिन साल 2019 में उनका एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह 'एक प्यार का नगमा है' गाना गाती नजर आ रही थीं। उस दौरान उनका यह गाना सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर और एक्टर हिमेश रेशमिया ने उन्हें बॉलीवुड में एंट्री तक दे दी। हालाँकि अब वह बहुत कम नजर आती हैं।

कोरोना पॉजिटिव हुईं काजोल, बेटी की आ रही याद

टी सीरीज के इस गाने में बिना मेकअप के नज़र आई थी कशिका कपूर

दो बार शादी करेंगे फरहान-शिबानी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -