लता दीदी के निधन से टूटे भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकार, ट्वीट कर जताया शोक
लता दीदी के निधन से टूटे भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकार, ट्वीट कर जताया शोक
Share:

बॉलीवुड में अपनी आवाज से सभी का दिल जीतने वाली स्वर कोकिला लता मंगेशकर अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका निधन हो गया है। आज लता मंगेशकर का निधन मुंबई के ब्रीच क्रेंडी अस्पताल में हुआ। आप सभी को बता दें कि लता मंगेशकर पिछले 27 दिनों से मुम्बई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट थीं। जी हाँ और अस्पताल में लता का लगातार इलाज चला हालाँकि वह बच ना सकी। हम बता दें कि लता जी ने आज सुबह ही हॉस्पिटल में 8:12 मिनिट पर अंतिम साँस ली. उनके देहांत से मनोरंजन जगत पर बहुत ही बड़ा सदमा लगा है, साथ ही साथ भोजपुरी इंडस्ट्री के कई कलाकारों ने इस पर शोक भी जताया है... 

दीदी के देहांत से दुखी खेसारी लाल में शोक जताते हुए ट्विटर पर पोस्ट किया है- महज़ संयोग नहीं हो सकता की माँ सरस्वती की अवतार लता दीदी को माँ ने आज अपने पास बुला लिया।शायद दिन भी माँ ने सोच के तय किया होगा। आपकी आवाज़ आजीवन therapy का काम करेगी। उपर वाला भी आपको पा कर गर्व कर रहा होगा। दीदी आप से मिल नहीं पाऊँगा लेकिन जब भी आपको सुनूँगा, आपको पास पाऊँगा। 

 

हम बता दें कि निरहुआ हिंदुस्तानी में ट्वीट के माध्यम से शोक जताया है, उन्होंने लिखा है- संगीत जगत की सिरमौर, भारत रत्न से सम्मानित स्वर कोकिला लता मंगेशकर जी का निधन देश और संगीत क्षेत्र के लिए बहुत बड़ी क्षति है। उनकी पुण्यात्मा को ईश्वर अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें और परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति दें। ॐ शांति!

वहीं रानी चर्टजी ने लिखा है- Rip "Queen Of Melody" 

मोनालिसा के नए फोटोशूट ने ढाया कहर, बढ़ा इंटरनेट का पारा

'लड़की पटाते कमर देख के' गाने को मिले कई लाख व्यूज

ब्रालेट टॉप में नम्रता मल्ला का ग्लैमरस अवतार देख घायल हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -