मोनालिसा के नए फोटोशूट ने ढाया कहर, बढ़ा इंटरनेट का पारा
मोनालिसा के नए फोटोशूट ने ढाया कहर, बढ़ा इंटरनेट का पारा
Share:

भोजपुरी से लेकर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर किसी न किसी कारण सुर्ख़ियों में रहती हैं। आलम ये है कि यदि मोनालिसा कुछ न भी करें तथा सोशल मीडिया पर सिर्फ एक फोटो शेयर कर दें। तुरंत सारी की सारी लाइमलाइट उन पर आ जाती है। बीते कुछ दिनों से मोनालिसा निरंतर अपने हस्बैंड विक्रांत के साथ तस्वीरें साझा कर रही थीं। अब बहुत समय पश्चात् मोनालिसा ने सोलो पिक्चर्स साझा की हैं। इन फोटोज में मोनालिसा टेलीविज़न बहू नहीं, बल्कि एक चुलबुली लड़की की भांति नजर आ रही हैं। 

वही नई फोटोज में मोनालिसा शॉर्ट टीशर्ट एवं ब्लैक ओवरसाइज्ड पैंट पहने नजर आ रही हैं। इसी के साथ मोनालिसा एक बार फिर नये लुक में लोगों की वाहवाही लूटती नजर आ रही हैं। ये फोटोज मोनालिसा एवं उनके प्रशंसक दोनों के लिये ही बहुत विशेष हैं। बसंत पंचमी के अवसर पर अभिनेत्री ने नई फोटोज साझा करके उनके नये प्रोजेक्ट की खबर दी। कैप्शन के माध्यम से उन्होंने बताया कि बसंत पंचमी के दिन उन्होंने वर्ष का पहला शूट स्टार्ट किया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मतलब एक लंबे ब्रेक के पश्चात् मोनालिसा की काम पर वापसी हो चुकी है। फोटोज में मोनालिसा के काम पर लौटने की खुशी स्पष्ट देखी जा सकती है। इसके साथ उनके किलर पोज के क्या ही कहने। फोटोज में मोनालिसा ने अलग-अलग पोज देकर उनका एक नटखट साइड दिखाया। वो इतनी प्यारी लग रही हैं कि बस प्रशंसा में कुछ भी बोलना कठिन हो रहा है। वैसे एक बात तो है। मोनालिसा में कुछ तो अलग और स्पेशल है, जो प्रशंसक उनकी एक छोटी सी झलक को भी उत्साहित रहते हैं। वहीं मोनालिसा भी हमेशा प्रशंसकों की उम्मीदों पर खरा उतरने का प्रयास करती हैं। 

डेढ़ घंटे तक 8 माह के बच्चे को पटक-पटककर पीटती रही नौकरानी, CCTV के कैद हुई शर्मनाक घटना

तेजस्वी प्रकाश को लोगों ने किया ट्रोल तो भड़के करण कुंद्रा, बोले- 'ट्रॉफी वो जीती...

इस कारण तेजस्वी प्रकाश बनी 'बिग बॉस 15' की विनर, करण कुंद्रा ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -