बिकिनी में पानी के बीच बेहद ही हॉट पोज़ दे रही मिस वर्ल्ड मानुषी
बिकिनी में पानी के बीच बेहद ही हॉट पोज़ दे रही मिस वर्ल्ड मानुषी
Share:

देश को 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का ख़िताब दिलाने वाली मानुषी छिल्लर इन दिनों अपने हॉट अंदाज़ को सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. मानुषी अब देश के साथ-साथ विदेशों में भी खूब मशहूर हो गई हैं. वह अक्सर किसी न किसी काम से विदेश जाया करती हैं. मानुषी की खूबसूरती के लाखो फॉलोवर्स हैं.

मानुषी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं मिस वर्ल्ड का बोल्ड लुक. ये सभी फोटोज ब्रिटिश वर्जिन आइलैंड की हैं. मानुषी ने निऑन कलर की बिकिनी पहनी हैं. मानुषी इस लुक में बेहद ही हॉट लग रही हैं. हॉटनेस के मामले में तो वो सभी को पीछे छोड़ रही हैं.

पहली तस्वीर में आप देख सकते हैं मानुषी एक बड़े से पत्थर पर पोज़ दे रही हैं, वही दूसरी तस्वीर में वो पत्थरों के बीच में खड़ी हैं. मानुषी ने इस फोटो को शेयर कर कैप्शन में लिखा हैं कि-

Thank you for 3 million

#instafamily

दरअसल उनके 3 मिलियन फॉलोवर्स हो गए हैं और लोगो के इस प्यार के लिए मानुषी ने सभी को धन्यवाद कहा हैं. वैसे खूबसूरती और हॉटनेस के मामले में मानुषी भी बॉलीवुड अभिनेत्रियों से कुछ कम नहीं हैं. वो हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती ही रहती हैं. अब तो फैंस को बस ये इंतजार हैं कि कब मानुषी बॉलीवुड फिल्मों में नजर आएंगी.

हथियार लेकर सलमान के घर घुस गई लड़की, दी सुसाइड करने की धमकी

बचपन में ऐसी दिखती थी आलिया भट्ट, देखें उनकी कुछ Unseen फोटोज

एक लाख डॉलर में तैयार किया गया था हनी सिंह का यह गाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -