बचपन में ऐसी दिखती थी आलिया भट्ट, देखें उनकी कुछ Unseen फोटोज
बचपन में ऐसी दिखती थी आलिया भट्ट, देखें उनकी कुछ Unseen फोटोज
Share:

बॉलीवुड की चुलबुली गर्ल आलिया भट्ट आज 25 साल की हो गई हैं. आलिया की गिनती बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में की जाती है. आलिया मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट और सोनी राजधान की बेटी हैं. आज आलिया के जन्मदिन पर हम आपके लिए उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें लेकर आए जिसे शायद ही आपने कभी देखा हो.

आलिया के बचपन की तस्वीरें आप देख सकते है. बचपन में आलिया बेहद ही क्यूट थी. आलिया को खाने का बहुत शौक था जिस वजह से उनका वजन भी ज्यादा था. आलिया को देखकर ही अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि वो कितनी शरारती हैं.

5 मार्च,1993 को मुंबई में जन्मी आलिया की गिनती बॉलीवुड की सफल और बेहतरीन अभिनेत्रियों में की जाती हैं. आलिया ने 6 साल की उम्र से ही अपने करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने अब तक कई अलग-अलग तरह के किरदार निभाए है और सभी किरदारों में आलिया को खूब पसंद भी किया गया हैं. शायद इसलिए आलिया सभी की फेवरेट हुआ करती हैं.

आलिया ने साल 2012 में धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से बतौर अभिनेत्री अपने फ़िल्मी करियर की शुरआत की थी. आलिया की पहली फिल्म ही हिट साबित हुई और इस फिल्म के बाद से ही उनके करियर ने रफ़्तार पकड़ ली थी. फिल्म 'हाइवे (2014)', '2 स्टेंट्स (2014)', 'हम्पटी शर्मा की दुल्हनियां (2014)', बद्री की दुल्हनिया (2017) जैसी फिल्में उनके करियर की हिट फिल्में साबित हुई और इतनी हिट फिल्मे देने के बाद 'शानदार (2015)' फिल्म ने आलिया के करियर पर रोक लगा दी थी. उनकी ये फिल्म फ्लॉप साबित हुई थी.

इन दिनों आलिया अपनी आने वाली फिल्म 'राज़ी' की शूटिंग में व्यस्त है. सूत्रों की माने तो उनकी ये फिल्म 11 मई को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

फिल्मो में काम करने के लिए करण ने आलिया के सामने रखी थी ऐसी शर्त

भट्ट खानदान की क्यूट गर्ल को हैप्पी बर्थडे

Birthday Special : अपने नाम के आगे इसलिए YO YO लगाते है हनी सिंह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -