एक लाख डॉलर में तैयार किया गया था हनी सिंह का यह गाना
एक लाख डॉलर में तैयार किया गया था हनी सिंह का यह गाना
Share:

15 मार्च को होशियारपुर पंजाब में जन्में हरिदेश सिंह के लिए बॉलीवुड तक का सफर आसान नहीं था. पंजाबी गानों में रैप करना और उस रैप्स को बॉलीवुड के गानों के साथ जोड़कर उन्हें पहचान दिलवाना कोई आसान काम नहीं था. अरे हैरान न होइए, यहां बात हो रही हैं भारत के रैपर यो यो हनी सिंह की. हनी ने अपनी सिंगिंग के दम पर इंडस्ट्री में अपना नाम बनाया है जिसे आज वह सबके फेवरेट बन चुके हैं. हनी के गाने हमेशा चार्टबस्टर में बने रहते हैं और यह गाने यंगस्टर्स की पहली पसंद हैं. आइये इस खबर के माध्यम से जानते हैं हनी सिंह की ज़िन्दगी से जुड़ी कुछ ख़ास बातों को जो शायद आपको नहीं पता होंगी.

1. हनी सिंह के नाम को लेकर अक्सर लोग बातें करते हैं, या यूं कहें कि अपने नाम के कारण हनी सिंह अक्सर चर्चाओं का विषय बने रहते हैं. लोगों के मन में अक्सर यह सवाल रहता है कि हनी का यह नाम यो यो हनी सिंह कैसे पड़ा. हम आपको बता देते हैं कि एक इंटरव्यू के दौरान हनी ने बताया था कि उनका यह नाम उनके एक अफ्रीकन-अमेरिकन दोस्त से मिला था. उनके नाम यो यो हनी सिंह का मतलब है आपका अपना हनी सिंह.

2. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हनी सिंह का सॉन्ग 'ब्राउन रंग' अभी तक का सबसे महंगा पंजाबी वीडियो सॉन्ग माना जाता है. बता दें कि इस म्यूजिक वीडियो को बनाने में करीब 1 लाख डॉलर का खर्च आया था, जिसे लॉस एंजेलेस के डायरेक्टर्स ने डायरेक्ट किया था.

3. हनी सिंह की शादी शालिनी तलवार से हुई. इंडिया के रियलिटी टीवी शो 'इंडिआज़ रॉ स्टार' के मंच पर हनी ने पहली बार अपनी पत्नी को सभी से इंट्रोड्यूज करवाया था.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जानें हनी सिंह से जुड़ी ख़ास बातों को

Birthday Special : अपने नाम के आगे इसलिए YO YO लगाते है हनी सिंह

भारत के इस यो यो रैपर को जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -