पृथ्वीराज' की शूटिंग हुई शुरू, मानुषी छिल्लर ने साँझा की यह तस्वीर
पृथ्वीराज' की शूटिंग हुई शुरू, मानुषी छिल्लर ने साँझा की यह तस्वीर
Share:

2017 में मिस वर्ल्ड बन चुकी मानुषी छिल्लर फिल्म 'पृथ्वीराज' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने जा रही हैं, इसके अलावा जिसमें वह अक्षय कुमार के साथ नजर आ सकती है. वही मानुषी के फैन्स भी उनकी इस फिल्म को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं. इसके अलावा मानुषी ने बताया कि वह अपनी पहली फिल्म के एक गाने के लिए शूटिंग कर रही हैं. मानुषी ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह अपने हेयर और मेकअप क्रू के साथ नजर आ रही हैं. 

इस तस्वीर में सिर्फ इनकी परछाई ही दिख रही हैं. इसके कैप्शन में मानुषी ने लिखा, "हर कदम पर वे मेरे पीछे हैं."मानुषी इस फिल्म में संयोगिता का किरदार निभा रही हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीर के सहारे इस किरदार के शैडो लुक को रिवील किया था. ऐसा बताया जा रहा है कि संयोगिता पृथ्वीराज की पहली पत्नी थीं. रिपोर्ट्स के अनुसार, उनकी दूसरी पत्नी के किरदार में कोई टीवी एक्ट्रेस नजर आ सकती हैं. ऐसा माना जा रहा है कि फिल्म में अक्षय कुमार और मानुषी के अलावा मानव विज, आशुतोष राणा और सोनू सूद जैसे सितारे नजर आ सकते हैं.

ये फिल्म इस साल दीवाली पर रिलीज होने जा रही है. वर्कफ्रंट की बात की जाए तो अक्षय की साल 2019 में चार फिल्में रिलीज हुई थीं. इसके अलावा मिशन मंगल, हाउसफुल 4, गुड न्यूज और केसरी जैसी फिल्मों के साथ अक्षय बीते साल जबरदस्त कामयाबी हासिल करने में सफल रहे थे. वही इस साल भी उनकी चार फिल्में रिलीज हो रही हैं.इसके साथ ही पृथ्वीराज के अलावा उनके पास लक्ष्मी बॉम्ब, सूर्यवंशी और बच्चन पांडे जैसी फिल्में मौजूद हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

थलाइवी के सेट से आई कंगना रनौत की तस्वीर, दिखा बेहतरीन लुक

Jawaani Jaaneman Review: 'जवानी जानेमन' में यह है कमजोर कड़ी, हो सकती यही फ़ैल

रणवीर सिंह ने किया अपने को-स्टार संग लिपलॉक, कहा- 'तुम्हारी भाभी लाइव पर है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -