रणवीर सिंह ने किया अपने को-स्टार संग लिपलॉक, कहा- 'तुम्हारी भाभी लाइव पर है...'
रणवीर सिंह ने किया अपने को-स्टार संग लिपलॉक, कहा- 'तुम्हारी भाभी लाइव पर है...'
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय के जरिये फेमस होने वाली रणवीर सिंह को इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 को लेकर खूब सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। वहीं इस समय उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो आप देख सकते हैं। इस वीडियो में वह अपनी फिल्म '83' के को-एक्टर्स के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं। इसी के साथ इस वीडियो में रणवीर अपने को-स्टार जतिन को किस करने का ड्रामा करते हैं जो आप देख सकते हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by TVW NEWS India (@tvwnewsindi) on

वहीं आप देख सकते हैं वीडियो में रणवीर, जतिन के इस ड्रामा को देखने के बाद वहां मौजूद बाकी टीम हूट करने लगती है और इसके बाद रणवीर को कुछ याद आता है तो वह अपना फोन हाथ में लेते हैं और कहते हैं, तुम्हारी भाभी लाइव पर है सब देख रही हैं क्या हो रहा है। अब बात करें उनकी फिल्म '83' की तो इसमें वह कपिल देव के किरदार में नजर आने वाले हैं। आपको बता दें कि दीपिका भी फिल्म में रणवीर के साथ हैं और वह इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी यानी रणवीर सिंह की पत्नी का किरदार निभाते दिखाई देने वाली हैं। वहीं इस फिल्म में दीपिका ज्यादा दिखाई नहीं देंगी ऐसी खबर सामने आई है।

इसके अलावा रणवीर 'जयेशभाई जोरदार’ में नजर आने वाले हैं। आप सभी को यह भी बता दें कि फिल्म 'जयेशभाई जोरदार’ हास्य और मार्मिक दोनों है और दिव्यांग ठक्कर इसका निर्देशन करेंगे। इसी के साथ इस फिल्म के निर्माता मनीष शर्मा हैं, जिन्होंने रणवीर की पहली फिल्म 'बैंड बाजा बारात’ का निर्देशन किया था।

पिता मंसूर अली खान पटौदी की बायोपिक पर बोले सैफ, एक्टर ने कहा - 'किसी को उनके बारे में।।।'

इस मॉडल के कभी हिप्स तो कभी हॉटनेस, कर देंगे आपको मदहोश

इस मॉडल ने रेत पर लेट दिया ऐसा पोज, जिसे देख फैंस की थम गयी साँसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -