थलाइवी के सेट से आई कंगना रनौत की तस्वीर, दिखा बेहतरीन लुक
थलाइवी के सेट से आई कंगना रनौत की तस्वीर, दिखा बेहतरीन लुक
Share:

बॉलीवुड में पंगा लेकर फेमस होने वाली कंगना रनौत जल्द ही अपनी नयी फिल्म लेकर आ रहीं हैं। वह जल्द ही फिल्म थलाइवी में दिखाई देने वाली हैं। वहीं हाल ही में उनकी हेयर स्टाइल मिसाल मारिया शर्मा ने बनाई है जो एक प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट हैं। उन्होंने बीते 50 वर्षों से प्रसिद्ध हस्तियों के साथ काम किया है और कंगना रनौत पहले भी फिल्म फैशन में उनके साथ काम कर चुकी हैं। कंगना का कहना है वह मरिया शर्मा को काफी समय से जानती है। इसी वजह से कंगना ने थलाइवी के सेट पर एक केक लाया, ताकि इंडस्ट्री में उनके अहम् योगदान को चिह्नित किया जा सके। वह खुद महिला सशक्तीकरण में विश्वास करती हैं और काम की जगह में महिलाओं के बारे में काफी मुखर हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

ऐसे में मारिया ने कंगना के करियर में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती आयी हैं क्योंकि वह फिल्म फैशन, वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई और वोह लम्हे जैसे कई अन्य परियोजनाओं में शामिल थीं। आप सभी को बता दें कि मारिया ने हेमा मालनी, मनीषा कोईराला, शर्मिला टैगोर जैसी उल्लेखनीय अभिनेत्रियों के साथ काम किया है तथा उन्होंने वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई, फैशन, कंपनी, फूल और कांटे जैसी फिल्मों में हेयर स्टाइलिस्ट का काम किया है। वहीं हाल ही में कंगना ने जो फोटो शेयर किया गया है उसमे आगमी फिल्म थलाइवी से कंगना के एक और खूबसूरत लुक की झलक नजर आ रही है।

आप देख सकते हैं उन्होंने माथे पर टिका पहना हुआ है और शिमरी मेकअप किया हुआ है। वहीं शिमरी मेकअप में उनका लुक दिल को छू लेने वाला दिखाई दे रहा है। आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्माण जहाँ विष्णु वर्धन इंदूरी और शैलेश आर सिंह कर रहे हैं, और यह फिल्म 26 जून को रिलीज होने वाली है।

बाथरूम में स्लिप होते ही ट्विंकल खन्ना बनी बाबा, फैंस से कहा- 'आप कमर के बल सीधे गिर जाते...'

CAA और NRC के विरोध में आईं उर्मिला, कहा- 'मुसलमानों के खिलाफ है...'

पिता मंसूर अली खान पटौदी की बायोपिक पर बोले सैफ, एक्टर ने कहा - 'किसी को उनके बारे में...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -