इस अभिनेत्री ने कर दिया लीक अपना एड्रेस, फिर फैंस ने किया कुछ ऐसा
इस अभिनेत्री ने कर दिया लीक अपना एड्रेस, फिर फैंस ने किया कुछ ऐसा
Share:

हाल ही में मिले एक तोहफे को लेकर अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म के तहत आभार प्रकट करते हुए अपने घर के पते का खुलासा कर मानुषी छिल्लर ने इंटरनेट पर हलचल मचा दी गयी है । इसकी जानकारी मिलते ही उनकी कोर टीम ने इसे सुरक्षात्मक दृष्टि से गंभीर मुद्दा बताते हुए तत्काल इस पोस्ट को हटाने का आग्रह भी किया परन्तु ये पोस्ट हटाने से पहले ही लोगों की इस पर नजर पड़ चुकी थी।

अभी हाल ही में यशराज फिल्म्स ने अपनी सबसे बड़ी ऐतिहासिक पृथ्वीराज में हीरोइन के तौर पर मानुषी के नाम की घोषणा की गयी है। मिस वर्ल्ड का ताज जीतकर भारत को गौरवान्वित कर चुकीं मानुषी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा लोकप्रिय रही हैं और पृथ्वीराज की घोषणा के बाद तो और ज्यादा लोगों का ध्यान उनकी ओर गया है। जानकारी के मुताबिक अपने घर के दरवाजे पर फूलों के गुलदस्ते देख मानुषी को काफी खुशी महसूस हुई और उनका शुक्रिया अदा करने के फेर में ही उन्होंने अपना पता सार्वजनिक कर दिया। इसके बाद तो मानुषी के घर के बाहर फूलों के गुलदस्तों की बहार आ गई।

मानुषी के करीबी सूत्रों ने बताया कि मानुषी ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर प्रशंसकों के प्रेम को स्वीकार करते हुए उनके प्रति आभार प्रकट किया। फिलहाल, उन्हें भी महसूस हुआ कि कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने घर के पते का खुलासा किया था और इसलिए इसकी जानकारी उनके कई प्रशंसकों को है। मानुषी पहली फिल्म से पहले ही प्रशसंकों से मिले इस प्यार को लेकर काफी अह्लादित दिखीं और उन्होंने इसका जिक्र फिल्म पृथ्वीराज के अपने साथी कलाकारों और तकनीशियनों से भी किया।

ट्वीट कर अमिताभ ने लिखी अपने पिता की ऐसी बात कि होने लगी वायरल

दीपिका को हाथों से केक खिलाते नजर आए ऋतिक रोशन, वायरल हो रहा वीडियो

इस हॉट मॉडल ने शेयर की बोल्ड फोटोज़, तस्वीरें देख छूट जाएंगे आपके पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -