दीपिका को हाथों से केक खिलाते नजर आए ऋतिक रोशन, वायरल हो रहा वीडियो
दीपिका को हाथों से केक खिलाते नजर आए ऋतिक रोशन, वायरल हो रहा वीडियो
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर ऋतिक रोशन को लोग खूब पसंद करते हैं. वहीं दीपिका पादुकोण भी बॉलीवुड के सबसे सफल कलाकारों में से एक हैं. वैसे तो अब तक इन दोनों ने किसी फिल्म में साथ काम नहीं किया है लेकिन एक हालिया वीडियो ने साबित किया है कि इन दोनों स्टार्स की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ सकती है. जी दरअसल एक वीडियो इस समय बहुत तेजी से वायरल हो रहा है और आप देख सकते हैं इस वीडियो में ऋतिक दीपिका को केक खिलाते हुए नजर आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Deepika Padukone (@deepikascupcakes) on

जी हाँ, वहीं इस वायरल हो रहे वीडियो में दीपिका ऋतिक के हाथों से केक खाते हुए दिखाई दे रहीं हैं और इसी बीच दोनों के दरम्यान कोई बात भी हुई. वहीं अब दोनों के फैंस को उनका यह वीडियो खूब पसंद आ रहा है और कई फैंस दीपिका और ऋतिक को एक फिल्म में साथ देखने की डिमांड भी कर रहे हैं. आप सभी को बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्म वॉर ने खूब रिकॉर्ड तोड़े और यह फिल्म साल 2019 की सबसे बड़ी फिल्मों में शामिल हो चुकी है. वहीं जल्द ही वह सत्ता पे सत्ता के रीमेक में नजर आ सकते हैं. इसी के साथ इस फिल्म में लीड एक्ट्रेस के लिए अनुष्का शर्मा, प्रियंका चोपड़ा से लेकर दीपिका पादुकोण तक का नाम सामने आया है लेकिन इस फिल्म की फाइनल कास्ट‍िंग को लेकर अभी कोई पुष्ट‍ि नहीं की गई है.

वहीं अब बात करें दीपिका पादुकोण के काम की तो वह जल्द ही फिल्म छपाक में नजर आने वाली हैं और इस फिल्म में दीपिका एक एसिड सर्वाइवर की भूमिका निभा रही हैं. इसी के साथ वह जल्द ही पति रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में भी नजर आएंगी और इस फिल्म में दीपिका उनकी पत्नी का रोल करते दिखाई देंगी.

इस हॉट मॉडल ने शेयर की बोल्ड फोटोज़, तस्वीरें देख छूट जाएंगे आपके पसीने

सपना चौधरी ने 'घूंघट की ओट' गाने पर डांस मूव्स से स्टेज पर लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल

इस नेपाली मॉडल ने शेयर की अपनी बोल्ड तस्वीरें, फैंस की सांसे हुई तेज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -