ट्वीट कर अमिताभ ने लिखी अपने पिता की ऐसी बात कि होने लगी वायरल
ट्वीट कर अमिताभ ने लिखी अपने पिता की ऐसी बात कि होने लगी वायरल
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने एक ऐसा ट्वीट किया है कि वह सुर्ख़ियों में आ गए हैं. वैसे तो वह ट्विटर पर बहुत अधिक एक्टिव रहते हैं और वह अपने फैन्स से अपनी दिल की बात कहने में भी पीछे नहीं रहते हैं. वहीं हाल ही में भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है. अमिताभ उन सितारों में शामिल हैं जो अपने फैन्स की बातों का भी जवाब देते रहते हैं. वहीं अब बिग बी ने एक ट्वीट कर दिया है जो इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

जी हाँ, हाल ही में बिग बी ने ट्वीट किया, ''मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे,जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे. ''आप सभी को बता दें कि यह जो लाइन उन्होंने लिखी है यह उनके पिता हरिवंश राय बच्चन की है. वहीं अब बात करें बिग बी की प्रोफेशनल लाइफ की तो आजकल वह अपनी आने वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग में व्यस्त हैं.

इसी के साथ मिली जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में अमिताभ के साथ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं और मौनी रॉय और नागार्जुन भी इस फिल्म का हिस्सा बने हुए हैं. इसी के साथ ही बिग बी फिल्म 'चेहरे' में नजर आने वाले हैं और इस फिल्म में बिग बी के साथ इमरान हाशमी लीड रोल में हैं जो आप जानते ही होंगे, यह फिल्म 24 अप्रैल 2020 में रिलीज होगी.

इस हॉट मॉडल ने शेयर की बोल्ड फोटोज़, तस्वीरें देख छूट जाएंगे आपके पसीने

बॉक्स ऑफिस पर धीमी गति से ही चल रही पानीपत, 11 दिन में कमाए इतने करोड़

सपना चौधरी ने 'घूंघट की ओट' गाने पर डांस मूव्स से स्टेज पर लगाई आग, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -