मनोज वाजपेयी ने कहा - चुनौतिओं से भरपूर था भोंसले में रोल

बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी ने अपनी फिल्म भोंसले को कैन्स फिल्म फेस्टिवल में दिखाए जाने पर ख़ुशी जाहिर करते हुए इस फिल्म से जुड़े अपने अनुभवों और कार्यकलापों के बारे में चर्चा की. फिल्म के बारे में बात करते हुए मनोज वाजपेयी ने बताया कि मैं हमेशा से ही आज़ाद सिनेमा का समर्थन करते आया हु और उसी में काम करना भी पसंद करता हूँ . लेकिन जब इस फिल्म की पटकथा मेरे पास आयी और मेने उसे पड़ा तो एक एक्टर होने के नाते में खुद को इस फिल्म में काम करने से रोक ही नहीं पाया.

आगे बात करते हुए उन्होंने बताया कि फिल्म भोंसले में मेरा अब तक के निभाए गए किरदारों में से एक चुनौतीपूर्ण किरदार है. बतौर अभिनेता मैं हर संभव प्रयास करता हूं कि ऐसी फिल्म बने जो समाज के एक अनदेखे पहलु को दर्शकों के सामने लाये और इस फिल्म से भी हम यही उम्मीद कर रहे है. इस फिम का निमार्ण और निर्देशन देवाशीष मखीजा ने किया है. 

इस फिल्म के बारे में बताते हुए देवाशीष ने बताया कि अगर उनकी बात की जाये तो मेरे लिए भोंसले' एक फिल्म से कहीं बढ़कर है. इस फिल्म में मैंने मनोज के साथ मिलकर इस दौर के अप्रवासी राजनीति जैसे ज्वलंत मुद्दे को दर्शाया है. 

आयशा चौधरी पर बनने जा रही है फिल्म, जानें कौन हैं

चमक गई अभिषेक बच्चन की किस्मत, हॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ आएंगे नज़र

B'day Spl : कभी चौकीदार और खाना बनाने की नौकरी करते थे नवाज़ आज हैं करोड़ों के मालिक

कांस में इस अंदाज में नजर आई बॉलीवुड की अप्सराएं

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -