मज़ाक की भारी कीमत चुकानी पढ़ सकती है सिद्धार्थ को
मज़ाक की भारी कीमत चुकानी पढ़ सकती है सिद्धार्थ को
Share:

अपनी आगामी मूवी 'अय्यारी' के लिए सुर्ख़ियों में चल रहे सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार वापस सुर्खियों का हिस्सा बन गए हैं और इस बार वह काफी बड़ी मुसीबत में फंसते दिखाई दे रहे हैं. इस बार उनकी मुसीबत इतनी बड़ी है कि उनके खिलाफ एफआईआर होने के chances हैं. उनके खिलाफ एफआईआर और कोई नहीं बल्कि भोजपुरी के एक्टर और दिल्ली से बीजेपी सांसद मनोज तिवारी करने वाले हैं. दरअसल हुआ यूं कि सलमान खान के बिग बॉस में सिद्धार्थ मल्होत्रा अपनी फिल्म 'अय्यारी' के प्रमोशन के लिए गए. अपने इस प्रमोशन के दौरान  सिद्धार्थ ने कुछ ऐसी लैंग्वेज का प्रयोग किया जिससे भोजपुरी फैंस और कलाकार काफी चिढ़ गए.

दरअसल सिद्धार्थ और उनकी फिल्म की हीरोइन राकुलप्रीत अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए पहुंचे. सलमान के दिए गए टास्क में सिद्धार्थ को एक डायलाग भोजपुरी में बोलना था. सिद्धार्थ के बाद यह काम मनोज बाजपेयी को करने को दिया गया. सिद्धार्थ ने अपना डायलाग बोलकर टास्क तो कम्पलीट कर लिया , लेकिन उन्होंने जिस प्रकार बोलै वह किसी तौहीन से काम नहीं था. सिद्धार्थ ने कहा, "लग रहा है टॉयलेट में बैठकर डायलॉग बोल रहा हूं." 

उनके इतना कहते ही मनोज तिवारी की इसपर प्रतिक्रया सामने आई और उन्होंने कहा कि, "मुझे बहुत बड़ा झटका लगा. 22 करोड़ लोगों की भाषा का आप इस तरह मजाक उड़ा रहे हैं. यह बहुत गलत बात है. अपने देश की भाषा की इज्जत करनी चाहिए. मैं सिद्धार्थ को एक अच्छा एक्टर मानता था, लेकिन उसने मेरा दिल दुखाया है. उनको इस चीज के लिए माफी मांगनी चाहिए. मुझे लगता है कल तक उन पर पटना, वाराणसी, कोलकाता और मुंबई जैसे शहरों में 3-4 एफआईआर हो जाएगी." आपकी जानकारी के लिए बता दें की सिद्धार्थ ने अपनी इस हरकत के लिए सभी से माफ़ी भी मांग ली है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

दो ही दिन में 'पद्मावत' ने की 50 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

टॉलीवूड एक्टर महेश बाबू ने ली सीएम की शपथ

युवराज का रोल प्ले करना चाहता है ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -