टॉलीवूड एक्टर महेश बाबू ने ली सीएम की शपथ
टॉलीवूड एक्टर महेश बाबू ने ली सीएम की शपथ
Share:

टॉलीवूड फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर महेश बाबू ने गणतंत्र दिवस के मौके पर अपने फैंस को एक बड़ा गिफ्ट दिया है. दरअसल, महेश बाबू की आगामी मूवी 'भरत अने नेनू' का टीज़र लॉन्च किया गया, जिसमे महेश बाबू अंदर प्रदेश के मुख्य मंत्री के तौर पर शपथ लेते दिखाई दे रहे हैं. यह फिल्म एक राजनीती से जुड़ी हुई फिल्म है, जिसका निर्देशन कोराताला सिवा ने किया है.

कोराताला इससे पहले महेश बाबू के साथ और भी फिल्मों में काम कर चुके हैं. इससे पहले कोराताला ने महेश के साथ फिल्म 'श्रीमांथुडु' में काम किया था. उस समय यह फिल्म हिट साबित हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अपनी जीत के झंडे गाड़े थे. इस फिल्म में महेश के साथ कियारा अडवाणी ने लीड रोल प्ले किया था. कियारा इससे पहले बॉलीवुड मूवी 'एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी' में नज़र आ चुकी हैं.

महेश बाबू की इस फिल्म के ज़रिये एक्ट्रेस कियारा टॉलीवूड इंडस्ट्री मेंअपना डेब्यू कर रही हैं. कियारा ने बॉलीवुड की कई और फिल्मों में भी काम किया है जैसे : 'फगली' और 'मशीन'. बात करें महेश की मूवी ‘भरत अने नेनू’ की तो इस मूवी की रिलीज़ डेट अप्रैल में रखी गयी थी, लेकिन रजनीकांत की मूवी '2.0' की रिलीज़ डेट भी उसी समय है, इसिलए इस मूवी की डेट को आगे बड़ा दिया गया है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रमोशन के दौरान रानी ने सौरव को डाली गुगली

बॉलीवुड के कॉमेडी एक्टर श्रेयस को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर का जन्मदिन आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -