युवराज का रोल प्ले करना चाहता है ये एक्टर
युवराज का रोल प्ले करना चाहता है ये एक्टर
Share:

फिल्म 'मेरे डैड की मारुती' से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाले साकिब सलीम जल्दी ही अपनी नई मूवी लेकर आ रहे हैं. साकिब सलीम की आगामी मूवी है 'दिल जंगली' जिसमे उनके साथ तापसी पन्नू को कास्ट किया गया है. हाल ही में साकिब ने बायोपिक मूवीज को लेकर एक बयान दिया है और कहा है कि, "बायोपिक से एक एक्टर की स्किल का बेहतर तरीके से टेस्ट किया जा सकता है कि उसमें मेटल है कि नहीं."

हाल ही में जब साकिब सलीम से बायोपिक को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, "बायोपिक तो सबसे अच्छा टेस्ट है एक एक्टर के मेटल को परखने का. बायोपिक की बात करूं तो, क्रिकेटर युवराज सिंह की क्या कहानी है. बेस्ट क्रिकेटर और कैंसर सर्वाइवर. उन्होंने जीवन में कई उतार चढ़ाव देखे हैं. इसलिए मुझे मौका मिला तो मैं युवराज सिंह की बायोपिक करना चाहूंगा, चूंकि उनकी लाइफ काफी इंस्पायरिंग है."

आगे अपनी बता को जारी रखते हुए उन्होंने कहा कि, "बायोपिक से यह टेस्ट किया जा सकता है कि एक्टर में कितना मेटल है. दरअसल, फिक्शन कैरेक्टर को करते हुए तो कैसे भी अपने हिसाब से एक्ट कर सकते हैं. लेकिन जब आपके सामने किसी का ढांचा रखा जाता है तो आपके पास चेंज करने के लिए बहुत ज्यादा कुछ नहीं होता. यही चैलेंज होता है कि, लोगों को अाप में भरोसा दिलाना कि आप वो व्यक्ति ही हो. यह बहुत कठिन होता है लेकिन एक्टर के लिए यह महत्वपूर्ण टेस्ट है."

इसके अलावा साकिब 'रेस 3' में भी नज़र आने वाले हैं, जिसमे सलमान खान के साथ-साथ कई और बड़ी स्टार कास्ट मौजूद है. साकिब की आगामी मूवी 'दिल जंगली' 16 फरवरी को थिएटर में अपनी उपस्थिती दर्ज करवाएगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

प्रमोशन के दौरान रानी ने सौरव को डाली गुगली

बॉलीवुड के कॉमेडी एक्टर श्रेयस को जन्मदिन की बधाई

बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर का जन्मदिन आज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -