दो ही दिन में 'पद्मावत' ने की 50 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई
दो ही दिन में 'पद्मावत' ने की 50 करोड़ की रिकॉर्ड तोड़ कमाई
Share:

इंडस्ट्री की अब तक की सबसे ज्यादा विवादों में रहने वाली फिल्म 'पद्मावत' आखिकार 25 जनवरी को रिलीज़ हो ही गई. दर्शको को इस फिल्म को देखने का काफी लम्बे समय से इंतजार था और अब सभी का ये इंतजार खत्म हो गया है. करणी सेना ने इस फिल्म के रिलीज़ पर रोक लगा दी थी. लेकिन इतनी मुसीबतो का सामना करने आख़िरकार ये फिल्म परदे पर आ ही गई. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्मित इस फिल्म ने पहले ही दिन शानदार कमाई की. दीपिका के रानी पद्मिनी, रणवीर के अलाउद्दीन खिलजी और शाहिद के राजा रावल रतन सिंह का किरदार सभी को खूब पसंद आया और तीनो ही किरदारों की दर्शक खूब तारीफ कर रहे है.

वही अगर फिल्म की कमाई की बात की जाए तो इस फिल्म ने रिलीज़ के दो ही दिन में 50 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. जी हाँ.... रिलीज़ के पहले दिन यानी 25 जनवरी को फिल्म ने लगभग 19 करोड़ रूपए अपने खाते में दर्ज करवाए वही 26 जनवरी के दिन इस फिल्म ने लगभग 30 करोड़ की कमाई की है. यानी दो दिन में फिल्म 50 करोड़ की कमाई के पास पहुंच गई है. चार राज्यों में फिल्म अब भी रिलीज़ नहीं की गई बावजूद इसके फिल्म की कमाई का आंकड़ा इतना ज्यादा है.

वही अगर फिल्म की ओवरसीज कमाई की बात करे तो इस फिल्म ने ऑस्ट्रेलिया में 4 करोड़ रुपए और न्यूजीलैंड में 75.84 लाख रूपए कमाए है. वही रिलीज़ के दूसरे दिन अमेरिका में इस फिल्म में लगभग 4 करोड़ रूपए कमाए है.

विरोधो को चुनौती देते हुए 'पद्मावत' ने पहले दिन की शानदार कमाई

2018 की दो बड़ी फिल्मो की रिलीज़ डेट हुई आउट

पद्मावत रिव्यु: राजपूतानी तलवार की ताकत दर्शाती है फिल्म की कहानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -