मनोज तिवारी ने झुग्गी वालों संग रात बिता दी कैशलेस की ट्रेनिंग
मनोज तिवारी ने झुग्गी वालों संग रात बिता दी कैशलेस की ट्रेनिंग
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली भाजपा के नव नियुक्त अध्यक्ष मनोज तिवारी ने साल 2017 की पहली रात दक्षिण दिल्ली के इंद्रपुरी क्षेत्र में स्थित एक झुग्गी बस्ती में बिताई और झुग्गीवासियों को डिजिटल लेनदेन की ट्रेनिंग भी दी.इस मौके पर मनोज तिवारी ने बच्चों के साथ गीत और भजन भी गाये.इसके अलावा उनकी पार्टी की डिजिटल टीम के सदस्यों ने लोगों को मोबाइल बैंकिंग के लाभ समझाये.

मनोज तिवारी ने बताया कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और दिल्ली सरकार के विकास के बड़े-बड़े दावों की वास्तविकता जांचना चाहते थे.इसीलिए उन्होंने लोगों के बीच जाने की यह कवायद शुरू की है ताकि केजरीवाल सरकार की ओर से झुग्गियों में विकास के बड़े-बड़े दावों की वास्तविकता पता कर सकूं.इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय सचिव आर पी सिंह ने भी तिवारी के साथ गैस गोदाम झुग्गी बस्ती चौपाल पर डेरा डाला. वहां दिल्ली भाजपा की डिजिटल टीम ने लोगों के बीच मोबाइल बैंकिंग के लाभ पर एक प्रस्तुति दी और भीम ऐप, एसबीआई बडी और अन्य मोबाइल बैंकिंग एप्लीकेशन डाउनलोड करने की सीख दी.

इस दौरान मनोज तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से हाल ही में की गई घोषणाओं के लाभ के बारे में चर्चा की. जिनमें घोषणाओं में मातृत्व चिकित्सा सहायता, वरिष्ठ नागरिकों के लिए ब्याज दरों में बढ़ोतरी और आवास ऋण पर सब्सिडी तथा 2022 तक सभी के लिए आवास योजना शामिल हैं

क्वालकॉम ने मोबाइल बैंकिंग को बताया...

मोबाइल बैंकिंग में बढेंगे 65 फीसदी धोखाधड़ी के मामले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -