मनोज तिवारी ने किया मेट्रो का सफर, बताए कैशलेस ट्रांजेक्शन के फायदे
मनोज तिवारी ने किया मेट्रो का सफर, बताए कैशलेस ट्रांजेक्शन के फायदे
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी की दिल्ली राज्य इकाई की कमान प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर संभालने के बाद मनोज तिवारी केंद्र सरकार द्वारा की गई नोटबंदी और प्रोत्साहित किए जाने वाले कैशलेस ट्रांजिक्शन को लेकर लोगों के बीच पहुंचे। इस दौरान उन्होंने मैट्रो का सफर किया और लोगों से कैशलेस ट्रांजिक्शन पर चर्चा की। मनोज तिवारी ने मैट्रो में आम यात्री की तरह प्रवेश किया और वहां पर सफर करने वालों से चर्चा की।

उन्होंने यात्रियों का हाल जाना और फिर एटीएम कार्ड निकालकर कैशलेस होने के लाभ समझाने लगे। दरअसल भाजपा अपने नेताओं के माध्यम से नोटबंदी के लाभ और कैशलेस इकोनाॅमी के फायदे लोगों तक पहुंचाने में लगी है। इसी प्रयास में मनोज तिवारी ने मैट्रो का सफर किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश लोगों तक पहुंचाया।

उन्होंने यात्रियों से ई वाॅलेट को लेकर भी चर्चा की इतना ही नहीं उन्होंने दूध, किराना सामान और अन्य प्रतिदिन की खरीददारी को कैशलेस तरह से या ई वाॅलेट के माध्यम से करने के बारे में लोगों को जानकारी दी। इस दौरान लोगों ने उनकी बात सुनी। उन्होंने कहा कि इस तरह के ट्रांजिक्शन से लोगों को कतार में लगना नहीं पड़ेगा।

एटीएम के नकली नोट से चिंता में पुलिस

खुल्ले की समस्या से मची त्राही-त्राही, तो

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -