रोहतक में एक बार फिर होना पड़ा केजरीवाल को शर्मिन्दा
रोहतक में एक बार फिर होना पड़ा केजरीवाल को शर्मिन्दा
Share:

नई दिल्ली: ऐसा लगता हैं मानो केजरीवाल कोई मुख्यमंत्री न होकर एक आम इंसान हो. जनता द्वारा उन्हें आए दिन अपमानित किये जाने की वजह से वो एक मुख्यमंत्री की छवि खोते जा रहे हैं. केजरीवाल की सभा में उनके ऊपर स्याही फेकने, उन्हें थप्पड़ मारने की बात अभी तक जनता भूली भी नही थी कि एक बार फिर केजरीवाल की रैली में एक व्यक्ति ने केजरीवाल पर जूता फेंक दिया.

घटना हरियाणा के रोहतक की हैं यहाँ दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल एक रैली को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे. तभी रैली में से किसी शख्स ने केजरीवाल के विरोध में उनकी तरफ जूता उछाल दिया. इस घटना को बीजेपी की साजिश बताते हुए उन्होंने कहा कि ‘आप चाहे जूता फिंकवाओ या CBI रेड कराओ, नोटबंदी घोटाले और सहारा-बिरला रिश्वतख़ोरी का सच मैं लोगों को बताता रहूंगा. केजरीवाल ने आरोप लगाया कि पीएम मोदी ने अपने लोगों से उन पर जूता फिंकवाया.

गौरतलब हो कि केजरीवाल पर जूता से हमले का ये पहला मामला नही हैं इससे पहले भी पिछले साल दिल्ली में ऑड-इवन को लेकर 9 अप्रैल 2016 को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान आम आदमी सेना के कार्यकर्ता वेद प्रकाश ने जूता और सीडी फेंकी थी. जिसके बाद वहाँ मौजूद कार्यकर्ताओं ने तुरंत वेद प्रकाश को पकड़ लिया था और उसे पुलिस के हवाले कर दिया था. वेद प्रकाश ने कहा था कि दिल्ली में सीएनजी स्टिकर को लेकर घोटाला हुआ है और सीएम उसे नजरअंदाज कर रहे थे. 

गैस सिलेंडरों के दाम में 2 रूपये की बढ़ोतरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -