करियर में कामयाबी के साथ-साथ मनोज पहवा की लव स्टोरी भी टीवी के कारण ही हुई शुरू
करियर में कामयाबी के साथ-साथ मनोज पहवा की लव स्टोरी भी टीवी के कारण ही हुई शुरू
Share:

मनोरंजन जगत के जाने माने मशहूर एक्टर मनोज पहवा आज अपना जन्मदिन मना रहे है। मनोज पहवा एक भारतीय फिल्म/टेलीविज़न अभिनेता हैं, जो टेलीविज़न की दुनिया टेलीविज़न शो ऑफिस-ऑफिस में भाटिया की भूमिका के लिए जाने जाते हैं। मनोज अब तक तकरीबन 45 फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं, जिनमे बींग सायरस, सिंह इज किंग, दबंग आदि फिल्में सम्मिलित हैं।  

मनोज का जन्म 1 सितंबर 1963, को पंजाबी परिवार में दिल्ली में हुआ था। मनोज के पिता देश विभाजन के समय पंजाब आ गये थे। उन्होंने अपनी पढ़ाई नेशनल पब्लिक स्कूल, दरियागंज से की है। मनोज का विवाह सीमा भार्गव से हुआ है, दोनों की मुलाकात टेलीविज़न शो हम लोग के सेट पर हुई थी। दोनों की बेटी मनुकिर्ती एवं बेटा मयंक है।  

मनोज ने अपने करियर का आरम्भ टेलीविज़न की दुनिया में कॉमेडी शो जस्ट मोहब्बत से किया, इसके पश्चात् वह टेलीविज़न शो ऑफिस ऑफिस में दिखाई दिए। मनोज ने फिल्मी दुनिया में कदम फिल्म तेरे मेरे सपने से रखा, तथा वह अपने अब तक के करियर में लगभग 45 से ऊपर फिल्मों में एक्टिंग कर चुके हैं। वही मनोज पहवा के अनोखे अंदाज को लोग काफी पसंद करते है तथा दर्शकों द्वारा उन्हें भरपूर प्यार मिलता है।   

श्री कृष्ण के बाद भगवान गणेश का किरदार निभाएंगे सौरभ राज जैन

बड़ी खबर! ‘इमली’ सीरियल से बाहर हुआ ये मशहूर किरदार, फैंस को लगा झटका

फोटोग्राफर्स को देख भागी मौनी रॉय, यूजर्स बोले- ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हो?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -