बड़ी खबर! ‘इमली’ सीरियल से बाहर हुआ ये मशहूर किरदार, फैंस को लगा झटका
बड़ी खबर! ‘इमली’ सीरियल से बाहर हुआ ये मशहूर किरदार, फैंस को लगा झटका
Share:

टेलीविज़न टीआरपी चार्ट में तहलका मचाने वाला लोकप्रिय डेली सोप ‘इमली’ सीरियल में एक बड़ा परिवर्तन हो गया है। जी हां, शो में आदित्य कुमार त्रिपाठी की भूमिका निभा रहे अभिनेता गश्मीर महाजनी ने इस शो को अब अलविदा बोल दिया है। प्रशंसकों को इस खबर ने हिला कर रख दिया है। आपको बता दें, इस शो में कई प्रकार के षड्यंत्र रचे जा रहे है। इमली एवं आदित्य के प्यार पर जहां मालिनी की पहले से दृष्टि थी, जहां अब इसमें सत्यकाम की भी विलेन वाली एंट्री हो गई है।

वही ऐसे में आदित्य कुमार त्रिपाठी जैसे शो के महत्वपूर्ण भूमिका का शो छोड़ कर जाना ऑडियंस के बिलकुल भी पल्ले नहीं पढ़ रहा है। आपको बता दें, पिछले दिन गश्मीर महाजनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ इंस्टा स्टोरी को पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने कहा है कि वो अब इस शो को छोड़ रहे हैं। आपको बता दें, इन वीडियो में अभिनेता अपने शूटिंग के सेट पर ही दिखाई दे रहे हैं। जहां वो बोलते हैं कि आज मेरा इस सेट पर अंतिम दिन है, बीते 9 माह से हम यहां निरंतर काम कर रहे हैं। 

वही इसके साथ ही वो सेट पर उपस्थित अपने डायरेक्टर, तथा क्रिएटिव डिजाइनर से भी प्रशंसकों की भेंट करवाते हैं। इन सब के बीच अभिनेता कहीं भी इस बात का जिक्र नहीं करते हैं कि उन्होंने इस शो को क्यों छोड़ने का निर्णय लिया है। क्योंकि इस समय इस शो में उनका ट्रैक भी शानदार चल रहा है। जहां अभिनेता ने आज सोशल मीडिया पर एक पोस्ट करके बताया है कि वो आज इंस्टाग्राम पर लाइव आएंगे। जहां वो अपने सभी प्रशंसकों के साथ बेहद विशेष चर्चा करने वाले हैं।

फोटोग्राफर्स को देख भागी मौनी रॉय, यूजर्स बोले- ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हो?

टीवीएस मोटर ने बाइक के कारखाने के अनुकूलन के लिए बीटीओ प्लेटफॉर्म किया लॉन्च

पहली बार कपिल के शो में धमाल मचाने आ रही यह मशहूर माँ-बेटी की जोड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -