फोटोग्राफर्स को देख भागी मौनी रॉय, यूजर्स बोले- ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हो?
फोटोग्राफर्स को देख भागी मौनी रॉय, यूजर्स बोले- ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हो?
Share:

सोशल मीडिया पर मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री मौनी रॉय का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में मौनी रॉय एक डिजाइर ड्रेस पहनकर कैमरा से बचकर दौड़ती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि जैसे ही वह गाड़ी में बैठती हैं तो गलती से Oops मोमेंट का शिकार हो जाती हैं जो कि कैमरा में रिकॉर्ड हो जाता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

हालांकि इसी वीडियो में आगे मौनी रॉय अपने प्रशंसकों के साथ रूबरू होती तथा पेपराजी को पोज देती भी नजर आ रही हैं। किन्तु वीडियो में स्पष्ट दिखाई दे रहा है कि मौनी रॉय इस आउटफिट के साथ सहज नहीं हैं। अभिनेत्री के इस वीडियो पर काफी सारे लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। लोगों ने मौनी द्वारा इस प्रकार का आउटफिट पहने जाने की निंदा की है।

वही एक उपयोगकर्ता ने कॉमेंट सेक्शन में लिखा, 'एक ओर बालों से छिपा लिया तथा दूसरी ओर हाथ से। वो ऐसे कपड़े पहनते ही क्यों हैं जिनमें वो कंफर्टेबल महसूस नहीं करते।' एक अन्य उपयोगकर्ता ने कॉमेंट किया, 'ऐसे कपड़े पहनती ही क्यों हो कि बार-बार छुपाना पड़ता है।' इसी प्रकार एक उपयोगकर्ता ने लिखा, 'जब बार-बार खुद को ढंकना पड़े तो ऐसे कपड़े पहनना ही क्यों है? क्या ये हमारी संस्कृति है?।' इसी प्रकार कई सारे यूजर्स ने मौनी रॉय के आउटफिट पर प्रश्न उठाए हैं तथा कॉमेंट सेक्शन में उन पर संस्कृति बिगाड़ने जैसे आरोप लगाए हैं।

पहली बार कपिल के शो में धमाल मचाने आ रही यह मशहूर माँ-बेटी की जोड़ी

इस मशहूर शख्स को डेट कर रही है करिश्मा?

'अनुपमा' में होगी इस नए किरदार की एंट्री, शो में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -