टाइगर 3 देख दुखी हुए मनोज देसाई, बोले- 'सुपर डुपर हिट वाली बात नहीं रही अब...'
टाइगर 3 देख दुखी हुए मनोज देसाई, बोले- 'सुपर डुपर हिट वाली बात नहीं रही अब...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार्स सलमान खान, कैटरीना कैफ और इमरान हाशमी की फिल्म टाइगर 3 दिवाली के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म की कमाई 200 करोड़ के पास पहुंच गई है। फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। मगर इसी बीच गेटी गैलक्सी और मराठा मंदिर के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर मनोज देसाई ने बताया कि टाइगर 3 की अच्छी परफॉर्मेंस नहीं है। उन्होंने कहा कि सुपर डुपर हिट वाली बात नहीं रही है तथा इससे वह बहुत ज्यादा दुखी हैं।

अपने एक इंटरव्यू में मनोज ने कहा, 'बहुत उम्मीद लगा कर रखी थी, मगर जब फिल्म फुल नहीं गई तो मुझे बहुत बुरा लगा। सुपर डुपर हिट वाली बात नहीं रही है। रविवार से फिल्म को कुछ विशेष रिस्पॉन्स नहीं मिल रहा है।' मनोज ने फिल्म की स्टोरीलाइन पर भी बात की तथा कहा कि भारत का रॉ एजेंट, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री को बचाएगा, ये भारतीय दर्शकों के साथ काम नहीं आएगा। अब आप ये देख लीजिए कि जब वर्ल्ड कप में पाकिस्तान क्रिकेट टीम भारत हुई तो यहां लोगों ने सेलिब्रेट किया है।

आगे मनोज ने यह भी कहा कि लोग ऋतिक रोशन के स्पेशल अपीयरेंस से पहले ही सिनेमा हॉल छोड़कर जा रहे हैं। हां सलमान और कैटरीना की जोड़ी प्रशंसकों को पसंद आ रही है। इसके अतिरिक्त शाहरुख खान की बतौर पठान एंट्री और सलमान के साथ उनका रीयूनियन बहुत अच्छा था। लेकिन उन्हें समझ नहीं आ रहा कि कहां चीजें गलत हुईं। टाइगर 3 की कमाई में वैसे अब गिरावट होती जा रही है। पांचवे दिन फिल्म की कमाई अभी तक 18.50 करोड़ बताई जा रही है। पहले दिन 44.5 करोड़, दूसरे दिन 59.25 करोड़, तीसरे दिन 44.3 करोड़, चौथे दिन 21.1 करोड़ तथा पांचवे दिन 18.5 करोड़ के साथ फिल्म की टोटल कमाई 187.65 करोड़ हो गई है।

बेटी आराध्या के बर्थडे पर इमोशनल हुई ऐश्वर्या, तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

'कॉफी विद करण 8' में आलिया भट्ट ने कर डाली ऐसी हरकत, लोग कर रहे ट्रोल

इस एक्ट्रेस की फटकार के बाद कॉफी विद करण में S@X पर बात नहीं कर रहे है करण जौहर, आलिया ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -