बेटी आराध्या के बर्थडे पर इमोशनल हुई ऐश्वर्या, तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार
बेटी आराध्या के बर्थडे पर इमोशनल हुई ऐश्वर्या, तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार
Share:

बच्चन परिवार की लाडली आराध्या 16 नवंबर को 12 वर्ष की हो गईं। इस अवसर पर मां ऐश्वर्या ने उनके लिए एक पोस्ट डेडिकेट किया। ऐश्वर्या ने आराध्या के लिए एक बेहद प्यार भरा इमोशनल पोस्ट लिखा, इसके साथ ही उनके बचपन की तस्वीर भी साझा की। तस्वीर में दोनों बेहद क्यूट लग रहे हैं। आराध्या ने पिंक फ्रॉक पहनी है, और प्यारी सी स्माइल दे रही हैं। वहीं ऐश बेटी के साथ पोज कर रही हैं। 

पोस्ट शेयर कर ऐश्वर्या ने कैप्शन लिखा- मैं तुम्हें बेहद, बिना शर्त के और हमेशा से प्यार करती हूं। मेरी प्यारी परी आराध्या। तुम मेरी जिंदगी का प्यार हो, मैं तुम्हारे लिए सांस लेती हूं। मेरी आत्मा।।। खुश रहो, 12वां जन्मदिन सबसे अच्छा हो। भगवान तुम्हें हमेशा आशीर्वाद दें। तुम्हारे होने के लिए धन्यवाद। मैं तुमसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। तुम सबसे अच्छी हो। ऐश्वर्या के इस पोस्ट पर प्रशंसक भी जमकर प्यार बरसा रहे हैं। स्टार्स से लेकर हर कोई आराध्या को विश कर रहा है। 

आराध्या को पापा अभिषेक बच्चन ने भी एक चाइल्डहुड फोटो साझा कर जन्मदिन की बधाई दी थी। गोद में बैठी बेटी को उन्होंने प्रिंसेस बताया था। प्रत्येक वर्ष बच्चन परिवार में आराध्या का जन्मदिन धूमधाम से सेलिब्रेट किया है। मगर इस बार  ऐश्वर्या-अभिषेक ने अनसीन फोटोज शेयर कर प्रशंसकों का दिन बना दिया।

ये कंटेस्टेंट्स होंगे बिग बॉस 17 के टॉप 5 फाइनलिस्ट, इस अदाकारा ने किया खुलासा

प्रियंका चाहर चौधरी ने पार की सारी हदें, शेयर किया अब तक का सबसे बोल्ड फोटोशूट

'अप्सरा' बनी रुबीना दिलैक, एक्ट्रेस के नए मैटरनिटी फोटोशूट ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -