आसिफ बसरा की मौत से सदमे में हैं मनोज बाजपेयी, नहीं आ रहा कुछ समझ
आसिफ बसरा की मौत से सदमे में हैं मनोज बाजपेयी, नहीं आ रहा कुछ समझ
Share:

अभिनेता आसिफ बसरा ने आत्महत्या कर सभी को हैरान किया है। वहीं उनकी मौत से बॉलीवुड इंडस्ट्री शोक में है। कई बड़े-बड़े बॉलीवुड स्टार्स इस समय अपनी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। अब इसी लिस्ट में शामिल हुए हैं मनोज बाजपेयी। हाल ही में उन्होंने दिवंगत अभिनेता को याद किया है। पहले तो हम आपको यह बता दें कि आसिफ ने काई-पो-चे, हिचकी, ब्लैक फ्राइडे, जैसी फिल्मों में काम कर सभी का दिल जीता है।

वहीं उनके निधन पर प्रियंका चोपड़ा, करीना कपूर खान, अनुष्का शर्मा समेत कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शोक जताया है। ऐसे में अब हाल ही में एक वेब पोर्टल को दिए इंटरव्यू में अभिनेता मनोज बाजपेयी ने कहा, "वह समझ नहीं पा रहे हैं आसिफ ने ऐसा क्यों किया। वह बहुत शांति से रह रहे थे।" इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि, "वह उनका मुस्कुराता चेहरा याद करेंगे, जिसमें बड़े शहर का दिखावा और आसक्ति नहीं थी। उन्होंने कहा, "बड़े शहरों के दिखावे और लालच से आसिफ बिलकुल अनछुए थे।"

जी दरअसल मनोज आसिफ को एक शांति प्रिय व्यक्ति के तौर पर याद करते हैं। वहीं आसिफ के बड़े शहर के जीवन से दूर धर्मशाला में रहने के फैसले पर मनोज ने कहा, "ये एक साहसी निर्णय था। मैं उनकी सराहना करता था कि खुद की खुशी और शांति को सर्वोच्च रखते हुए उन्होंने पहाड़ों में रहने का फैसला किया।" आसिफ के बारे में बात करें तो उनका शव उनके धर्मशाला स्थित दो मंजिला घर में दोपहर को पाया गया था। वह वहां 5 से 6 सालों से अपनी एक महिला मित्र के साथ रहते थे।

यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बोले विजय राज- 'मेरी 21 साल की बेटी है...'

आज है हनुमान जयंती, जरूर करें हनुमान चालीसा का पाठ

आज अयोध्या में भव्य दीपोत्सव का शुभारंभ करेंगे सीएम योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -