यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बोले विजय राज- 'मेरी 21 साल की बेटी है...'
यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बोले विजय राज- 'मेरी 21 साल की बेटी है...'
Share:

बीते काफी दिनों से चर्चाओं में रहने वाले अभिनेता विजय राज ने हाल ही में खुद पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप पर चुप्पी तोड़ दी है। जी दरसल बीते हफ्ते ही उनकी आने वाली फिल्म शेरनी के सेट की एक महिला क्रू सदस्य ने उन पर उत्पीड़न का आरोप लगाया था। इस वजह से उन्हें फिल्म से भी निकला गया है।

ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों के बारे में कहा है, "महिला सुरक्षा सबसे बड़ी जिम्मेदारी है। मेरी खुद की एक 21 साल की बेटी है इसलिए मैं इसकी जरूरत को बेहतर तरीके से समझता हूं। मैं हर तरह से तहकीकात में मदद करने के लिए तैयार हूं। हालांकि, बिना किसी जांच के मेरी आने वाली फिल्मों से मुझे निष्कासित कर देना, निकाल देना, चौंकाने वाला है। इसे बताने के लिए मेरे पास शब्द नही हैं। ये रहने के लिए खतरनाक जगह है। इस फिल्म इंडस्ट्री में मैं 23 सालों से काम कर रहा हूं। बहुत मेहनत से मैंने अपना करियर बनाया है। तिनका-तिनका जोड़ के मैंने अपना घर बनाया है। कोई किसी का भी करियर बर्बाद कर सकता है? किसी ने बोल दिया और आपने मान लिया कि मैं एक उत्पीड़क हूं? लोग मजबूर होते हैं कि वे कहानी का दूसरा हिस्सा सुने बगैर ही निर्णय सुना देते हैं। इस केस का निर्णय कुछ भी हो, आप पर एक ठप्पा तो लग ही जाता है। जांच के पहले ही मुझे दोषी करार दे दिया गया है। रोजगार कमाने का मेरा हक बुरी तरह प्रभावित हुआ है। क्या यहां मैं पीड़ित नही हूं? दिल्ली में रह रहे मेरे पिता और मेरी युवा बेटी को भी समाज का सामना करना पड़ता है।"

बॉम्बे टाइम्स के अनुसार फिल्म की एक क्रू सदस्य, जो कि फिल्म की शूटिंग शुरू होने से लेकर यह वाक्या होने तक वहीं थीं, कहती हैं, "हमें जो कहना था हमने कह दिया है। पुलिस को सब कुछ बता दिया गया है। कानून अपना काम करेगा और लोगों को न्याय मिलेगा।" यह सभी बातें उन्होंने एक वेबसाइट से की। आप सभी को हम यह भी बता दें कि 2 नवंबर को देर रात गोंडिया पुलिस ने विजय राज को गिरफ्तार किया था लेकिन अगले दिन ही उन्हें एक स्थानीय न्यायालय ने सशर्त जमानत पर रिहा कर दिया गया है।

आज अयोध्या में भव्य दीपोत्सव का शुभारंभ करेंगे सीएम योगी

पी चिदंबरम ने साधा केंद्र सरकार पर निशाना, कहा- 'ये वक्त किसी तरह के जश्न का नहीं है.'

अयोध्या में जलेंगे गोबर के दीयें, यहाँ हो रहा है इनका निर्माण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -