मनोज बाजपेयी ने कहा- 'किसी ने नहीं दी मुझे गाली....'
मनोज बाजपेयी ने कहा- 'किसी ने नहीं दी मुझे गाली....'
Share:

हिंदी सिनेमा के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी अपनी हर फिल्म में शानदार एक्टिंग के लिए तारीफें लूटते हैं. हर फिल्म में दर्शकों ने मनोज को खूब पसंद किया है. हाल ही में उन्हें पद्मश्री देने की घोषणा हुई है. अवार्ड मिलने की बात से मनोज बहुत खुश है और हाल ही में उन्होंने अपनी ख़ुशी जाहिर की है.

इस बारे में बात करते हुए मनोज ने बताया कि वो बहुत खुश हैं कि अवॉर्ड मिलने की घोषणा के बाद सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उन्हें किसी ने गाली नहीं दी. मनोर ने इस बारे में कहा कि, 'किसी ने मेरी आलोचना नहीं की. हाल के दिनों में कुछ ऐसे उदाहरण सामने आए हैं, जब लोगों ने सोशल मीडिया पर सरकार की पसंद की आलोचना की है. उन्हें लगता है कि वो इसमें एक अपवाद हैं.' आपको बता दें मनोज बाजपेयी के साथ ही कादर खान, प्रभुदेवा और शंकर महादेवन को भी यह सम्मान दिया जाएगा.

मनोज बाजपेयी ने अपनी बातचीत में आगे कहा कि, "मेरे दोस्त, रिश्तेदार और फॉलोअर इससे बहुत खुश हैं. मैंने नोटिस किया कि मेरे नाम की घोषणा होने के बाद से अब तक सोशल मीडिया पर किसी ने गाली नहीं दी. कोई कॉन्ट्रोवर्सी क्रिएट नहीं की गई. तो मुझे लगता है कि ये अच्छा है कि जब आपको सम्मान मिले और कोई उसके खिलाफ आवाज नहीं उठाए. मुझे नहीं पता कि इस न्यूज पर (अवॉर्ड मिलने की खबर पर) कैसे रिएक्ट करूं. मुझे इसकी उम्मीद नहीं थी." आपको बता दें जल्द ही मनोज "सोनचिड़िया" में नज़र आने वाले हैं. ये फिल्म 1 मार्च को रिलीज होगी.

Uri कलेक्शन : अब भी बरक़रार है सर्जिकल स्ट्राइक का जोश, 150 के पार हुई कमाई

अपनी आने वाली फिल्म के रिलीज़ से पहले अनिल कपूर की बिगड़ी हालत, जाना होगा विदेश

पुलिस के रोल में दिखने के लिए आयुष्मान भी हैं तैयार, सच्ची घटना पर है आधारित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -