अपनी आने वाली फिल्म के रिलीज़ से पहले अनिल कपूर की बिगड़ी हालत, जाना होगा विदेश
अपनी आने वाली फिल्म के रिलीज़ से पहले अनिल कपूर की बिगड़ी हालत, जाना होगा विदेश
Share:

बॉलीवुड के फॉरएवर यंग एक्टर अनिल कपूर इन दिनों अपनी फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' को लेकर चर्चाओं में है. फिल्म जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है और हाल ही में इसका दूसरा ट्रेलर सामने आया है. इस फिल्म में वो अपनी बेटी सोनम कपूर के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आने वाले हैं. अनिल कपूर और सोनम कपूर के अलावा इस फिल्म में लीड रोल में राजकुमार राव भी है. इस फिल्म का ट्रेलर पहले ही खासा ध्यान खींच चुका है और ये फिल्म एक बोल्ड सब्जेक्ट के साथ सामने आने वाली है.

लेकिन इसी के साथ अनिल कपूर को लेकर एक खबर आयी है जिससे आपको भी बुरा लग सकता है. दरअसल, खबरों की मानें तो अनिल कपूर ने अपनी बीमारी के बारे में जानकारी दी. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि अपनी बीमारी के इलाज के लिए जल्दी ही उन्हें जर्मनी जाना होगा. अनिल कपूर ने बताया कि बीते दो साल से उनके दाहिने कंधे में कैल्शियम जमा हो रहा है. इसके कारण उनके कंधे ठोस हो रहे हैं. इसी के इलाज के लिए उन्हें जल्दी ही जर्मनी जाना होगा.

इसके अलावा अनिल कपूर ने बताया कि वो वहां डॉ. मुलर वॉल्फहार्ट से अपना इलाज करवाएंगे.  रेस 3 में भी वो इसी परेशानी के चलते स्टंट सीन नहीं कर पाए थे. काफी साल पहले उनके टखने ने काम करना बंद कर दिया था. उस वक्त भी उनका इलाज डॉ. मुलर वॉल्फहार्ट ने ही किया था और इलाज के बाद उनके टखने ठीक हो गए थे. अनिल कपूर और सोनम कपूर स्टारर उनकी होम प्रोडक्शन फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' 22 फरवरी को सिनेमाघरों में पहुंच रही है.

ELKDTAL Trailer : दूसरे ट्रेलर में कांच के डिब्बे में बंद दिखी सोनम कपूर, क्या होगा हाल

ELKDTAL : राजकुमार राव ने गुड मॉर्निंग बोलकर उड़ाई सभी की नींद

'एक लड़की को..' का क्लाइमेक्स होने वाला है शानदार, हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -