Uri कलेक्शन : अब भी बरक़रार है सर्जिकल स्ट्राइक का जोश, 150 के पार हुई कमाई
Uri कलेक्शन : अब भी बरक़रार है सर्जिकल स्ट्राइक का जोश, 150 के पार हुई कमाई
Share:

नए साल में अब तक कई फिल्में रिलीज़ हो चुकी हैं लेकिन उन सब को छोड़कर इन दोनों बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल की 'उरी द सर्जिकल स्टाइक' बहुत ही जोश में नज़र आ रही है. फिल्म का कमाल आप देख ही चुके होंगे और अब भी ये जादू बरक़रार है. 'उरी' फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पांस मिल रहा है. अब तक यह फिल्म 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है. इसके साथ ही विक्की कौशल की यह फिल्म मीडियम बजट की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बन गई है. 

ये साल की पहली फिल्म है जिसने 100 करोड़ पार कर लिए हैं और उसके आगे भी बढ़ती ही जा रही है. इस फिल्म का बजट 42 करोड़ है. इस फिल्म को रिलीज हुए 17 दिन बीत चुके हैं लेकिन अब भी बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का परचम बरकरार है.' आज हम आपको बताने जा रहे हैं इसने सोमवार तक कितनी कमाई कर ली है. इतना ही कंगना की फिल्म मणिकर्णिका और नवाज़ की फिल्म ठाकरे भी इसके सामने फीकी पड़ गई. 

इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम मुख्य किरदार में है. हाल ही में देश की रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण भी इस फिल्म को देखने सिनेमाहॉल पहुंची थीं. निर्मला सीतारमण ने फिल्म देखने के बाद फेमस डायलॉग How's The Josh? बोला. रक्षा मंत्री के इस डायलॉग का लोगों ने जवाब देते हुए कहा - 'हाई सर.' 

बॉक्स ऑफिस पर अब भी धमाल मचा रही है 'उरी', अब तक इतना हुआ कलेक्शन

Uri Box Office : 13 दिनों में भी धमाल मचा रही फिल्म, मणिकर्णिका से हो सकता है कमाई पर असर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -