पुलिस के रोल में दिखने के लिए आयुष्मान भी हैं तैयार, सच्ची घटना पर है आधारित
पुलिस के रोल में दिखने के लिए आयुष्मान भी हैं तैयार, सच्ची घटना पर है आधारित
Share:

बॉलीवुड के दमदार एक्टर आयुष्मान खुराना अपनी फिल्मों को बहुत ही सोच समझकर चुनते हैं. इसका परिणाम आपने देखा ही है. उनकी फिल्म कितनी हिट होती है. ये आप देख ही चुके हैं. ऐसे ही खबर आई है कि आयुष्मान जल्दी ही अपनी नई फिल्म में दिखाई देने वाले हैं. इतना ही नहीं, वो इस बार पुलिस वाले के रोल में नज़र आएंगे, ऐसी ही कुछ खबरें चल रही हैं. आइये जानते हैं पूरा मामला. 

आयुष्मान खुराना बरेली की बर्फी, बधाई हो और अंधाधुन जैसी शानदार फिल्में करने के बाद आयुष्मान इस समय लाखों करोड़ों दिलों पर राज करने लगे है. रिपोर्ट्स की मानें तो आयुष्मान ने मुल्क फेम अनुभव सिन्हा की नई फिल्म साइन की है. खबरें है कि यह एक कॉप ड्रामा है और इसकी कहानी उत्तर प्रदेश के इर्द गिर्द घूमने वाली है. सुनने में आ रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग इसी साल से शुरु होने वाली है. यानि इस बार फिर से वो एक दमदार रोल में नज़र आने वाले हैं. 

सूत्रों से जानकारी मिली, 'फिल्म के कुछ हिस्से को कानपुर में शूट किया जाएगा. आयुष्मान की बाकी फिल्मों की तरह ही इस फिल्म का कंटेट भी दमदार होगा और ये समाज से जुड़े हुए टॉपिक को ही दर्शाएगा. फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित होगी और इस फिल्म के जरिए पहली बार आयुष्मान पुलिस की भूमिका में नजर आएंगे.' आयुष्मान ने भी इस बात पर मुहर लगा दी है. उन्होंने कहा, 'हां मैं इस फिल्म के लिए अनुभव से बात कर रहा हूं लेकिन अभी तक काफी चीजों का फैसला नहीं हुआ है.'  

Luka Chuppi Song : कार्तिक-कृति की 'खबर छपी अख़बार में', नए गाने में आएगा पहले वाला मज़ा

Manikarnika Collection : 'उरी' के सामने फ़ैल हुई मणिकर्णिका, सोमवार की कमाई में भारी गिरावट

सौतेली माँ करीना के वॉर्डरोब से ये खास चीज़ें चुराना चाहती हैं सारा अली खान!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -