दिलजीत-इवांका के बीच आए मनोज बाजपेयी, कहा- 'हम हैं मंगल'
दिलजीत-इवांका के बीच आए मनोज बाजपेयी, कहा- 'हम हैं मंगल'
Share:

पंजाब के मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ इन दिनों अपनी एक तस्वीर के कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. जी दरअसल दिलजीत दोसांझ बहुत अच्छी आवाज के मालिक हैं और इसी के साथ वह बहुत अच्छे से मीम्स भी बनाते हैं. जी दरअसल दिलजीत दोसांझ ने हाल ही में अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की बेटी इवांका के साथ खुद को बैठा दिया था और दिलजीत ने इवांका के साथ ये तस्वीर ट्विटर पर भी शेयर कर दी थी. वहीं आपने देखा ही होगा दिलजीत के इस ट्वीट पर इवांका ट्रंप की भी प्रतिक्रिया आई थी और उन्होंने उस दौरान मजाकिया अंदाज में दिलजीत दोसांझ को ताजमहल ले जाने के लिए शुक्रिया कहा था.

 

इसी के साथ अब दिलजीत और इवांका ट्रंप के बीच मनोज बाजपेयी भी आ गए हैं. हाल ही में मनोज बाजपेयी ने एक वीडियो शेयर किया है और आप देख सकते हैं इसमें इवांका और दिलजीत के साथ मनोज बाजपेयी भी बैठे हुए नजर आ रहे हैं. वहीं एक तस्वीर में दिलजीत और कायली जेनर के साथ भी मनोज बाजपेयी नजर आ रहे हैं इससे यह साफ़ हो रहा है कि दिलजीत की खिंचाई के लिए मनोज ने यह कदम उठाया है. वैसे मनोज बाजपेयी ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'हम हैं मंगल और पड़ेंगे हम सब पर भारी.'

वहीं बीते कल हम आपको बता चुके हैं कि इवांका के ट्वीट से दिलजीत दोसांझ काफी खुश हो गए थे और उन्होंने लिखा था, 'अतिथि देवो भव: शुक्रिया इवांका ट्रंप. मैं हर किसी को बताना चाह रहा था कि ये फोटोशॉप नहीं है. अगली बार लुधियाना जाना तय है. अब बात करो.' इसी के साथ अब मनोज के ट्वीट पर दिलजीत क्या कहते हैं यह देखना बड़ा मजेदार होगा.

ट्रोलर्स पर भड़कीं कविता कौशिक, कहा- 'मैं एक ब्राह्मण लड़की हूं'

हिमांशी खुराना ने दिया अपने हेटर्स को जवाब, कहा- 'उन्हें डायरिया हो जाए'

दिलजीत दोसांझ संग अपनी तस्वीर एडिट देख इवांका ने दिया मजेदार जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -