बॉलीवुड जगत में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, अब ये मशहूर अभिनेता हुआ संक्रमित
बॉलीवुड जगत में बढ़ रहा है कोरोना का कहर, अब ये मशहूर अभिनेता हुआ संक्रमित
Share:

कोरोना महामारी ने आम लोगों से लेकर मनोरंजन जगत में हड़कंप मचा रखा है, वही इस बीच बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेयी भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। उनकी रिपोर्ट सकारात्मक बताई गई है। इस वक़्त अभिनेता ने स्वयं को क्वारंटीन कर रखा है। कहा जा रहा है कि अभिनेता के कोरोना संक्रमित होने के कारण फिल्म की शूटिंग भी रोक दी गई है। इस संबंध में फिल्म की टीम की ओर से एक बयान भी जारी किया गया है। आशा व्यक्त की जा रही है कि अभिनेता शीघ्र ही स्वस्थ हो जाएंगे।

बयान में कहा गया है- मनोज Despatch मूवी की शूटिंग कर रहे थे जिसके मेकर रॉनी स्क्रूवाला है। अभिनेत्री इस वक़्त रीकवर हो रहे हैं। उन्होंने स्वयं को क्वारंटीन कर रखा है तथा वे विभिन्न सावधानियां बरत रहे हैं। हम उनके शीघ्र ठीक होने की कामना करते हैं। ध्यान रहे कि मनोज से पहले Despatch फिल्म के निर्देशक कानू बहल भी कोरोना का शिकार हो चुके हैं। ऐसे में अब मनोज का भी वायरस से संक्रमित होना विभिन्न प्रशंसकों को परेशानी में डाल गया है।

Despatch फिल्म की बात करें तो ये क्राइम जर्नलिज्म के ऊपर आधारित है। मूवी को लेकर मनोज भी बहुत एक्साइटेड हैं। उन्होंने एक न्यूज वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में अपनी इस मूवी के बारे में विस्तार से बताया था। अभिनेता ने कहा था- मैं प्रत्येक उस कहानी का भाग बनना चाहता हूं जो ऑडियंस को बताने लायक है। Despatch एक ऐसी ही कहानी है जिसके साथ सभी रिलेट कर पाएंगे। कानू बहल संग काम करने को मैं बहुत एक्साइटेड हूं।

अपनी पत्नी को अपनी इंस्प्रेशन मानते है निक जोनस, इंटरव्यू में बताई दिल की बात

शोर मचाने के बाद जॉन अब्राहम ने बजाया जबरदस्त डंका, नए गाने में दिखा शानदार अंदाज

बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बिना एक पल भी नहीं रह पा रही है आलिया भट्ट, शेयर की इमोशनल पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -