अपनी पत्नी को अपनी इंस्प्रेशन मानते है निक जोनस, इंटरव्यू में बताई दिल की बात
अपनी पत्नी को अपनी इंस्प्रेशन मानते है निक जोनस, इंटरव्यू में बताई दिल की बात
Share:

प्रियंका चोपड़ा जोनस और निक जोनस के रोमांस का चर्चे विश्वभर सुनने को मिलते हैं. दोनों की जोड़ी के करोड़ों की तादाद में फैंस हैं, जो दोनों को खूब प्यार देते रहते हैं. गुरूवार रात निक जोनस ने अपने नए गाने स्पेसमैन का म्यूजिक वीडियो लॉन्च कर दिया है. इस लॉन्च के दौरान प्रियंका चोपड़ा ने पति की लाइव वीडियो के मध्य आ गईं और उन्होंने पति को बेहद क्यूट अंदाज में किस  करते हुए नज़र आए है. निक और प्रियंका का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

प्रियंका ने किया निक को किस: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निक जोनस अपने एल्बम स्पेसमैन और इसके टाइटल सॉन्ग के बारे में निरंतर बात करते आ रहे हैं. निक ने अपने इंटरव्यू में कहा था कि कैसे प्रियंका चोपड़ा उनके इस नए म्यूजिक एल्बम की प्रेरणा हैं. इस म्यूजिक वीडियो के लॉन्च के बीच भी निक इस बारे में बात कर रहे थे. निक बोलते हैं, ''वो मेरे इस म्यूजिक वीडियो की प्रेरणा हैं और मेरी जिंदगी में होने वाली हर चीज की प्रेरणा हैं.'' इस दौरान प्रियंका चोपड़ा आईं और उन्होंने ऑडियंस को हेलो बोलते हुए निक जोनस को बहुत क्यूट अंदाज में किस करके चली गईं. हम बता दें कि निक और प्रियंका इन दिनों लंदन में रह रहे हैं. ऐसे में निक ने अपने घर में हुई लॉन्च पार्टी की फोटोज को भी सोशल मीडिया पर शेयर किया है. निक और प्रियंका ने घर में एक स्पेसमैन के बड़े से डमी में रखा था, जिसके साथ प्रियंका चोपड़ा ने एक फनी फोटो क्लिक करवाया है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jerry x Mimi (@jerryxmimi)

प्रियंका से दूर रहकर पता चला: अपने एल्बम के बारे में निक जोनस ने यह भी बोला कि जब प्रियंका चोपड़ा मूवी मेट्रिक्स की शूटिंग के लिए जर्मनी गई थीं, तब वह बिल्कुल अकेले हो गए थे और खुद को विश्व से अलग महसूस करने लगे थे. स्पेसमैन की वीडियो की बात की जाए तो इसमें भी प्रियंका चोपड़ा को देखा जा सकता है. निक इस वीडियो में एक ऐसे व्यक्ति बन चुके है, जो अपने प्यार से अलग हो जाता है और दूसरे ग्रह पर खो जाता है. दरअसल प्रियंका चोपड़ा इससे पहले निक और उनके भाईओं के बैंड जोनस ब्रदर्स के म्यूजिक वीडियो सकर और व्हाट अ मैन गोटा डू में भी दिखाई दे चुकी है. निक ने अपने नए एल्बम के बारे में बोला था कि इसके अधिकतर गाने प्रियंका चोपड़ा के लिए लव लेटर्स हैं, जो वह बिना म्यूजिक के नहीं बता पाए क्योंकि यह एल्बम प्रियंका चोपड़ा के प्रति उनके प्यार से प्रेरित होते है. मालूम हो कि महीनों तक अलग रहने के बाद निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा पिछले हफ्ते ही मिले थे. दोनों लंदन में फैमिली के साथ समय बिता रहे हैं.

13वें दिन भी पेट्रोल और डीजल की कीमतों में नहीं हुआ परिवर्तन

हरे निशान पर खुला शेयर बाजार, 507 अंक उछला सेंसेक्स

मुजाहिद्दीन से जुड़े विस्फोटक वाली कार के तार, जेल में पाया गया मोबाइल फ़ोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -