शोर मचाने के बाद जॉन अब्राहम ने बजाया जबरदस्त डंका, नए गाने में दिखा शानदार अंदाज
शोर मचाने के बाद जॉन अब्राहम ने बजाया जबरदस्त डंका, नए गाने में दिखा शानदार अंदाज
Share:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर जॉन अब्राहम इन दिनों अपनी अपकमिंग रिलीज को तैयार फिल्म ‘मुंबई सागा’ को लेकर बहुत एक्साइटेड हैं। जहां अभिनेता के साथ-साथ इस फिल्म के लिए उनके प्रशंसक भी एक्साइटेड हैं। आपको बता दें, हाल ही में इस मूवी का पहला सांग 'शोर मचेगा’ रिलीज हुआ था। शोर मचाने के पश्चात् अब फिल्म का दूसरा सांग ‘डंका बजा’ अब रिलीज हो चुका है। इस सांग में काजल अग्रवाल के साथ जॉन की जोड़ी जबरदस्त लग रही है। 

वहीं जॉन भी मंदिर में खड़े होकर पूजा करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऑडियंस मूवी के इस नए सांग को सोशल मीडिया पर बहुत प्यार लुटा रहे हैं। जॉन अब्राहम तथा इमरान हाशमी कि मूवी ‘मुंबई सागा’ इन दिनों बहुत सुर्खियां बटोर रही है। मूवी के ट्रेलर तथा सांग ‘शोर मचेगा’ को ऑडियंस का भरपूर प्यार प्राप्त हुआ। अब ऑडियंस को प्रतीक्षा है तो केवल इस फिल्म के रिलीज होने का। जॉन अब्राहम इस मूवी में एक गैंगस्टर कि भूमिका निभा रहे हैं, जो कि लोकप्रिय गैंगस्टर अमरत्या राव उर्फ डीके राव कि वास्तविक जिंदगी पर आधारित बताया जा रहा है।

बहुत लोग अमरत्या राव के बारे में जानते हैं कि आखिर कैसे यह एक सामान्य व्यक्ति से मुंबई का नामी डॉन बन बैठा। इनकी कहानी काफी इंट्रेस्टिंग है, वही जो लोग इस कहानी के बारें में जानते वे भी इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे है, वही अब देखना ये है की रिलीज के बाद ये फिल्म कितना धमाल कर पाती है।

बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के बिना एक पल भी नहीं रह पा रही है आलिया भट्ट, शेयर की इमोशनल पोस्ट

विवादों में घिरी पूजा भट्ट की 'बॉम्बे बेगम्स', NCPCR ने उठाई प्रसारण रोकने की मांग

रिलीज हुआ फिल्म 'तूफ़ान' का दमदार टीजर, दिलचस्प है फरहान-मृणाल की केमेस्ट्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -