RSS के पूर्व नेता की चाहत, CM पद छोड़कर पर्रिकर दें इस काम पर ध्यान...
RSS के पूर्व नेता की चाहत, CM पद छोड़कर पर्रिकर दें इस काम पर ध्यान...
Share:

नई दिल्ली : गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर इस समय अपने स्वास्थ को लेकर काफी आलोचनाएं झेल रहे हैं. पहले कांग्रेस ने उन्हें कहा कि उन्हें इस्तीफ़ा दे देना चाहिए जबकि अब RSS की भी यही चाहत हैं. गोवा आरएसएस के पूर्व प्रमुख सुभाष वेलिंगकर का कहना है कि मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर को अपने स्वास्थ्य को प्राथमिकता देते हुए मुख्यमंत्री पद छोड़ देना चाहिए. 

गोवा आरएसएस के पूर्व प्रमुख सुभाष वेलिंगकर ने आगे बताया कि गोवा बीजेपी को एक दफा लगता था कि पर्रिकर जैसे करिश्माई नेता को देश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए. लेकिन फ़िलहाल उन्हें स्वास्थ पर ध्यान देना चाहिए. बताया जाता है कि एक समय पर सुभाष वेलिंगकर पर्रिकर के बडे़ समर्थक रहे हैं. लेकिन बीजेपी नेतृत्व वाली राज्य सरकार के अंग्रेजी माध्यम स्कूलों को अनुदान देने के फैसले के बाद पूर्व RSS नेता मनोहर से खफा हो गए थे. 

बता दें कि 2016 में उन्होंने अपनी पार्टी 'गोवा सुरक्षा मंच' (जीएसएम) का गठन किया था. वेलिंगकर ने आगे कहा कि अगर मैं इन परिस्थितियों में उनके साथ होता, तो मैं उन्हें सेवानिवृत होने की सलाह देता. आपको बता दें कि स्वास्थ्य सबसे पहले है.' पैनक्रिएटिक की बीमारी से जूझ रहे पर्रिकर (63) अपने निजी आवास पर हेल्थ ट्रीटमेंट ले रहे हैं. वे बीमारी से अभी पूरे तरह से उभर नहीं सके हैं. 

शाही स्नान के बाद नागा साधुओं की चरण रेत बटोरते नजर आये श्रद्धालु, ऐसी है मान्यता

'वॉय चीट इंडिया' के निर्देशक पर फिल्म की ही एक्ट्रेस ने लगाया शोषण का आरोप

अब चंद घंटो में ही पकड़े जायेंगे, सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक सामग्री डालने वाले

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -