'वॉय चीट इंडिया' के निर्देशक पर फिल्म की ही एक्ट्रेस ने लगाया शोषण का आरोप
'वॉय चीट इंडिया' के निर्देशक पर फिल्म की ही एक्ट्रेस ने लगाया शोषण का आरोप
Share:

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में इन दिनों एक बार फिर से #MeToo अभियान ने जोर पकड़ लिया है. रविवार को ही मशहूर निर्देशक राजकुमार हिरानी पर यौन शोषण का आरोप लगा था और अब इमरान हाशमी की आने वाली फिल्म 'वॉय चीट इंडिया' के डायरेक्टर-प्रोड्यूसर सौमिक सेन पर भी तीन महिलाओं ने यौन उत्पीड़न के आरोप लगा दिए हैं.

आरोप लगाने वाली तीन महिलाओं ने #MeToo अभियान के तहत ये बताया कि पिछले साल सौमिक सेन ने उनके साथ दुर्व्यवहार करने की कोशिश की थी. जैसे ही फिल्म के डायरेक्टर के खिलाफ यह खुलासा हुआ इसके बाद फिल्म 'वॉय चीट इंडिया' की एक्ट्रेस श्रेया धनवंतरी भी अपनी फिल्म के डायरेक्टर सौमिक सेन के खिलाफ हो गई हैं. हाल ही में श्रेया ने मीडिया से बातचित के दौरान कहा है कि, 'यह हैरान करने वाला है कि जब आप किसी के साथ अच्छे से काम कर रहे हों और यह सब सुनने को मिले. हर कोई उन्हें काम के प्रति प्रेरित करता था, लेकिन मेरे लिए यह बड़े झटके से कम नहीं है.'

श्रेया ने अपनी बात को पूरा करते हुए कहा कि, 'मैं सभी पीड़ितों और #MeToo अभियान के समर्थन में हमेशा खड़ी हूं.' लेकिन फिल्म के अभिनेता इमरान हाशमी सौमिक के समर्थन में उतार आ और उन्होंने ये कहा कि यह दुर्व्यवहार की भावना से भी फंसाने के मतलब से लगाया गया आरोप हो सकता है. वही उनकी फिल्म की बात करे तो 'वॉय चीट इंडिया' 18 जनवरी को रिलीज़ होगी.

हर फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले इमरान हाशमी ने #MeToo पर कही ऐसी बात

हर फिल्म में एक्ट्रेस के साथ रोमांस करने वाले इमरान हाशमी ने #MeToo पर कही ऐसी बात

17 साल से KISS लेते- लेते थक गए इमरान हाशमी, कहा- 'सूज गए हैं मेरे होठ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -