मुनव्वर फारूकी को छोड़ इस कंटेस्टेंट संग नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगी मन्नारा चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीरें
मुनव्वर फारूकी को छोड़ इस कंटेस्टेंट संग नए प्रोजेक्ट में नजर आएंगी मन्नारा चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीरें
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 17 काफी ख़बरों में रहा है। 28 जनवरी को इसका ग्रैंड फिनाले था, जिसमें मुनव्वर फारूकी को इस सीजन के विजेता रहे। शो में फर्स्ट रनर अप अभिषेक कुमार एवं सेकंड और मन्नारा चोपड़ा रही। शो समाप्त होने के बाद सभी प्रतियोगी अपने परिवार एवं दोस्तों के साथ पार्टी करते दिखाई दिए, किन्तु वहीं, कुछ प्रतियोगियों ने वापस अपने काम पर फोकस करना शुरू कर दिया। हम बात कर रहे हैं मन्नारा चोपड़ा की। मन्नारा ने अपने नए प्रोजेक्ट पर काम करना आरम्भ कर दिया है। उनके सेट से कुछ फोटोज सामने आई हैं, लेकिन इसमें विशेष बात ये है कि वो इसमें अकेले नहीं, बल्कि बिग बॉस 17 के एक मशहूर प्रतियोगी संग काम कर रही हैं। 

मन्नारा चोपड़ा जिस प्रतियोगी संग काम कर रही हैं वो बिग बॉस 17 विजेता मुनव्वर फारूकी नहीं, अभिषेक कुमार हैं। विरल भयानी के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मन्नारा एवं अभिषेक कुमार की कुछ फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में दोनों अपने नए प्रोजेक्ट के सेट पर दिखाई दे रहे हैं, जो कि चंडीगढ़ में बताया जा रहा है। फोटोज में आप देख सकते हैं कि मन्नारा और अभिषेक एक साथ सड़क पर पोज देते दिखाई दे रहे हैं। वहीं, एक दूसरी फोटो को देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों आपस में किसी गंभीर बात पर चर्चा कर रहे हैं।

वही इन फोटोज में मन्नारा चोपड़ा और अभिषेक कुमार का लुक बहुत विशेष दिखाई दे रहा है। मन्नारा ने ब्लू कलर की जींस और ब्लू शर्ट के साथ स्लीवलेस स्वेटर पहना हुआ है। जबकि अभिषेक कुमार ब्लैक लुक में बहुत हैंडसम दिखाई दे रहे हैं। इन फोटोज को सोशल मीडिया पर प्रशंसक बहुत पसंद कर रहे हैं। प्रशंसकों को अब दोनों के इस नए प्रोजेक्ट का बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में इन फोटोज पर कमेंट कर कई लोग इनकी जोड़ी की प्रशंसा करते दिखाई दे रहे हैं। इस पर कमेंट कर एक शख्स ने लिखा, 'हम मन्नारा और मुनव्वर को साथ देखना चाहते हैं।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट अपने फेवरेट पर जमकर प्यार लुटाया है।

राजस्थान में पिता ने 10 साल के बेटे को तालाब में डुबोकर मारा, फिर की आत्महत्या

'राजनीति का श‍िकार हुआ CID...', इस मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

सोने की चेन के लिए हत्या की कोशिश, आंध्र प्रदेश में चौंकाने वाली घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -