KBC के खत्म होते ही हुई मनमोहिनी की शुरुआत, रेगिस्तान में नाचती नजर आई चुड़ैल
KBC के खत्म होते ही हुई मनमोहिनी की शुरुआत, रेगिस्तान में नाचती नजर आई चुड़ैल
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी पर कई नए शोज आ रहे हैं. ऐसे में टीवी शो 'कौन बनेगा करोड़पति' खत्म होने के साथ ही जी टीवी के बहुचर्चित शो 'मनमोहिनी' की शुरुआत हो चुकी है. शो 'मनमोहिनी' एक ऐसी आत्मा की कहानी है जो अपने प्यार को पाने के लिए राजस्थान के रेगिस्तान में 500 सालों से भटक रही है और जब उसका प्यार 'राम' उसके सामने आता है तब उसकी आत्मा उसे पाने के लिए बैचेन हो जाती है और फिर जो भी होता है वह रोमांचक है. आप सभी को बता दें कि जी टीवी के इस सुपरनैचुरल सीरियल की सीधी टक्कर कलर्स के 'नागिन' से है क्योंकि नागिन से ज्यादा इस शो को एक ही दिन में टीआरपी मिल रही है सभी इस शो को पसंद कर रहे हैं.

इस शो में आत्मा का किरदार 'इश्कबाज' में खलनायिका बनी स्वेतलाना यानी कि टीवी एक्ट्रेस रेहाना पंडित निभा रही हैं जिन्हे लोग बहुत पसंद करते हैं. बात करें आत्मा के प्यार की यानी 'कुंवर राम' की तो उसका किरदार एक्टर अकिंत सिवाच निभा रहे हैं जो शानदार अभिनेता हैं. वहीं इस शो में एक्ट्रेस गरिमा राठौर भी हैं. आप सभी ने पहले एपिसोड में देखा होगा कि ''राजस्थान का एक बहुत पुराना मंदिर दिखाई देता जिसमें देवी मां से सिया अपने पति राम को लेकर शिकायत करती हुई दिखाई देती हैं. वह अपने शादीशुदा जिंदगी में आ रही समस्याओं से वह काफी परेशान हैं वहीं दूसरी ओर राजस्थान के रेत में एक पुराना किला नजर आता है जहां रात में एक बूढ़ी औरत मशाल के साथ किले में दिखाई देती है. वह किसी भैरव सिंह को बुलाती हैं.''

आप सभी को यह भी बता दें आत्मा को उसी किले में कैद कर के रखा गया है और साथ ही वह बूढ़ी औरत उस आत्मा की पहरेदारी करती हैं लेकिन उस रात वो चुड़ैल भैरव सिंह को मारकर उस किले से बाहर निकलने में कामयाब हो जाती है और उसके बाद किले से निकलती हुई चुड़ैल और उस बूढ़ी औरत में बातें होती हैं और तभी बूढ़ी औरत उस चुड़ैल को चेतावनी देती हैं कि वह कुंवरराम को नुकसान नहीं पहुंचाएगी.'' इसके बाद चुड़ैल इस बातचीत के बाद रेगिस्तान में नाचने वाले बंजारो के साथ नाचने लगती है जिसे देखकर लोगों को काफी दिलचप्स लगा है और सभी ने इस शो की तारीफें की है. वहीं राम विदेश से अपनी नाराज पत्नी सिया को मनाने के लिए वापस राजस्थान आता है इसके आगे क्या होगा यह देखना काफी दिलचस्प होने वाला है.

वोट देने के बाद दिव्यांका ने शेयर की शानदार तस्वीरें

मौनी रॉय ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

शादी से पहले ही अपने होने वाले पति का प्राइवेट पार्ट देखना चाहती हैं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -