शादी से पहले ही अपने होने वाले पति का प्राइवेट पार्ट देखना चाहती हैं राखी सावंत
शादी से पहले ही अपने होने वाले पति का प्राइवेट पार्ट देखना चाहती हैं राखी सावंत
Share:

लगातार बॉलीवुड और टीवी की दुनिया की ड्रामा क्वीन कही जाने वाली राखी सावंत चर्चाओं में रहती हैं. ऐसे में इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. हाल ही में सोशल मीडिया पर राखी सावंत की शादी का कार्ड वायरल हो रहा है जो काफी शानदार नजर आ रहा है. आपको बता दें कि राखी दीपक दलाल से शादी करने जा रहीं हैं और हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है Babu very bad pant thodi niche honi chaye इसमें उन्होंने दीपक के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है और दीपक की पेंट आप देख सकते हैं जो बहुत नीचे है उसको और नीचे होने की बात राखी कह रहीं हैं.

राखी का कहना है कि दीपक की पेंट थोड़ी और नीचे होनी चाहिए. दीपक दलाल की बात करें तो उन्हें बीते दिनों ही टीवी शो इंडिया गॉट टैलेंट में देखा गया था जहाँ उन्होंने सभी को खूब जमकर हंसाया था. राखी सावंत इन दिनों अपनी शादी को लेकर जमकर सुर्ख़ियों में हैं वह दीपक से शादी करने के लिए बेताब हैं.

राखी ने दीपक के साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं वहीं ऐसा लग रहा है वह दीपक के निजी अंग को अभी से देखना चाहती हैं इस वजह से उन्होंने उनके साथ तस्वीर शेयर कर लिखा है कि 'बाबू बहुत बुरा आपकी पैंट थोड़ी और नीचे होना चाहिए.' वहीं दीपक इन दिनों अपनी कॉमेडी को लेकर सुर्ख़ियों में थे और अब अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में है.

इस गे लड़के से हुआ राखी सावंत को प्यार, इस दिन लेंगी सात फेरें

65 साल के इस मशहूर कलाकार के साथ नहाना चाहती हैं राखी सावंत

Video : जन्मदिन पर राखी ने दिखाई अश्लीलता, ऐसे मनाया जन्मदिन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -