खुद पर बनी फिल्म ही नहीं देखेंगे मनमोहन सिंह, हुआ बड़ा खुलासा
खुद पर बनी फिल्म ही नहीं देखेंगे मनमोहन सिंह, हुआ बड़ा खुलासा
Share:

साल 2019 की चर्चित फिल्म दि एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर जल्द ही रिलीज़ होने को तैयार हैं. जैसे-जैसे इस फिल्म की रिलीज डेट करीब आ रही हैं वैसे-वैसे फिल्म को लेकर विवाद और ज्यादा ही बढ़ते जा रहे हैं. ये फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के कार्यकाल को दर्शाती है और इसी को लेकर राजनीति गरमाई है. आपको बात दें ये फिल्म मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर बनी हैं. इस फिल्म में मनमोहन सिंह का रोल अनुपम खेर निभा रहे हैं.

इस बीच हाल ही में इस फिल्म को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. ऐसा सुनने में आया है कि मनमोहन सिंह अपने ऊपर बनी इस मूवी को नहीं देखेंगे. जी हाँ... रिपोर्ट्स की माने तो कांग्रेस से जुड़े कुछ करीबी सूत्र के हवाले से लिखा है कि, ''डॉक्टर सिंह विचित्र परिस्थिति में हैं. फिल्म उनके पक्ष में है लेकिन पार्टी के खिलाफ. इसलिए वे फिल्म का सपोर्ट कर सोनिया गांधी और राहुल गांधी के खिलाफ नहीं जा सकते. क्योंकि मूवी पर सोनिया-राहुल की गलत छवि पेश करने का आरोप लग रहा है.''

सूत्रों के हवाले से ये भी सुनने में आया है कि, ''अनुपम खेर ने मनमोहन सिंह से फिल्म को देखने का आग्रह किया था. लेकिन डॉक्टर मनमोहन सिंह ने एक्टर के ऑफर को विनम्रता के साथ ठुकरा दिया.'' गौरतलब है कि कई कांग्रेस शासित राज्यों में इस फिल्म को लेकर विरोध प्रदर्शन हो रहा है. इस फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना, अर्जुन माथुर, बिपिन शर्मा, सुजैन नजर आएंगे.

तो इस तरह सुजैन बर्नर्ट को मिला था सोनिया गाँधी के रोल का ऑफर

'द एक्सीडेंटल...' में मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर ने खोला बड़ा राज

मनमोहन सिंह बनने के लिए अनुपम को लगते थे पूरे 2 घंटे, सामने आया वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -