तो इस तरह सुजैन बर्नर्ट को मिला था सोनिया गाँधी के रोल का ऑफर
तो इस तरह सुजैन बर्नर्ट को मिला था सोनिया गाँधी के रोल का ऑफर
Share:

फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर को देखकर इस फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गया है. ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद इस फिल्म में सोनिया गांधी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सुजैन सुजैन बर्नर्ट की खूब तारीफे की गई थी. आपको बता दें सुजैन इससे पहले यही किरदार एक टीवी सीरीज में निभा चुकी हैं.

हाल ही में सुजैनने ये बताया कि उन्हें इस फिल्म में सोनिया गाँधी का किरदार किस तरह ऑफर हुआ था. सुजैन ने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि, 'मैंने ट्विटर पर एक पोस्टर में डॉ. मनमोहन सिंह के रूप में अनुपम खेर का पहला रूप देखा तो मुझे पता चला कि किसी फिल्म की कास्टिंग चल रही है. मैं उस वक्त जर्मनी में छुट्टियां बिता रही थीं. मैंने अपनी मां की शॉल ली और पति का चश्मे. इन दो उधार की चीजों के साथ मैंने अपना एक वीडियो रिकॉर्ड करके भेज दिया.'

उन्होंने आगे बताया कि, 'मुझे लगा था कि मैं सेलेक्ट नहीं हो पाऊंगी. लेकिन मैं मुंबई लौटी तो मेरे पास फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' में सोनिया गांधी का रोल करने के लिए फोन आ गया. हालांकि धारावाहिक 7 आरसीआर में भी सोनिया गांधी बन चुकी हूं लेकिन फिल्म और सीरीज में काम करना बिल्कुल अलग अनुभव रहा.फिल्म की कहानी 2004 से लेकर 2014 तक सफर करती है और लुक्स का ये बदलाव संभालना ज्यादा चुनौतीपूर्ण था. उम्र के साथ साथ हाव भाव और आवाज भी बदलती जाती है और इस फिल्म में मुझे ये सब दिखाना था. मैं मानती हूं कि सोनिया गांधी की प्रतिष्ठित भूमिका मिलना निश्चित रूप से मेरे करियर के लिए अहम रहा है.' आपको बता दें ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होगी.

'द एक्सीडेंटल...' में मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर ने खोला बड़ा राज

मनमोहन सिंह बनने के लिए अनुपम को लगते थे पूरे 2 घंटे, सामने आया वीडियो

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर पर नहीं लगेगी रोक, दिल्ली हाई कोर्ट का फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -