'द एक्सीडेंटल...' में मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर ने खोला बड़ा राज
'द एक्सीडेंटल...' में मनमोहन सिंह बने अनुपम खेर ने खोला बड़ा राज
Share:

'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' फिल्म का जब से ट्रेलर सामने आया है तब से इस फिल्म को लेकर विवाद शुरू हो गए हैं. इस फिल्म के जरिए पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के जीवन पर आधारित हैं और फिल्म में कांग्रेस नेता मनमोहन सिंह का किरदार निभा रहे अनुपम खेर निभा रहे हैं. हाल ही में अनुपम ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म से जुड़े दो वीडियो शेयर किया है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher) on

सोशल मीडिया एकाउंट पर अनुपम ने दो वीडियो शेयर किए हैं जिसमें एक वीडियो में वे उस जगह के बारे में बता रहे हैं जहां 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग की गई थी. उन्होंने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि, 'हमने 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग 2 अप्रैल, 2018 को इंग्लैंड में शुरू की थी. डायरेक्टर विजय गुट्टे (Vijay Gutte) और प्रोड्यूसर सुनील बोहार के साथ पहली बार काम कर रहा हूं, मैंने शूटिंग के पहले दिन उनकी राय पूछा. उनके साथ ये बातचीत हुई.'

अनुपम ने फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की शूटिंग किस इलाके में हुई है इसके बारे में जानकारी देते हुए कैप्शन में लिखा है कि, 'हमारी फिल्म 'द एक्सिडेंटल प्राइम मिनिस्टर' की 60 फीसदी से ज्यादा शूटिंग इंग्लैंड के उत्तरी हिस्से में स्थित स्किप्टन के बोरो मेंशन में हई. बाहर मौसम बहुत सर्द और कोहरे से भरा था. लेकिन अंदर टीम जानती थी कि हम कुछ हटकर कर रहे हैं. प्राइम मिनिस्टर ऑफिस के सीन यहीं फिल्माए गए हैं.' आपको बता दें ये फिल्म 11 जनवरी को रिलीज़ होगी.

मनमोहन सिंह बनने के लिए अनुपम को लगते थे पूरे 2 घंटे, सामने आया वीडियो

'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' के ट्रेलर पर नहीं लगेगी रोक, दिल्ली हाई कोर्ट का फैसला

'दि एक्सिडेंटल...' के इस अभिनेता ने कहा- 'फिल्म पर बहस होनी चाहिए...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -