मनमाधु 2 के लिए कुछ इस तरह से तैयारी कर रहे है अक्किनेनी नागार्जुन
मनमाधु 2 के लिए कुछ इस तरह से तैयारी कर रहे है अक्किनेनी नागार्जुन
Share:

मशहूर अभिनेता अक्किनेनी नागार्जुन एक बड़ा हिट स्कोर करने पर तुले हुए हैं क्योंकि उन्होंने कुछ साल पहले ऐसा किया था लेकिन हाल के दिनों में नहीं। अब वह मनमाधु 2 फिल्म के साथ आ रहे हैं, जहां निर्देशक राहुल रविंद्रन के साथ मिलकर अपनी खुद की सुपर हिट फिल्म का सीक्वल बनाया गया है।

अपने नए गाने में इस अभिनेत्री के साथ डांस करते नजर आ रहे है दिलजीत

जबकि नागार्जुन अपनी उम्र के लिए कमज़ोर दिख रहे हैं, जब से इस फ़िल्म की नायिकाओं के साथ उनकी केमिस्ट्री की तस्वीरें रिलीज़ हुई हैं, तो ऐसा लग रहा है कि यह फ़िल्म हालिया हिंदी हिट की रीमेक है। आधिकारिक तौर पर या तकनीकी रूप से नहीं, लेकिन बुद्धिमान लग रहा है, हमें यह कहना होगा कि नाग और उनकी नायिकाएं दे दे प्यार दे की याद दिला रही हैं।

लंबे अंतराल के बाद वापस स्क्रीन पर दिखाई देगी विजयसन्ती

जानकारी के अनुसार मनमधु 2 टीम द्वारा जारी की गई सभी तस्वीरों में, जहां नागार्जुन रकुल प्रीत सिंह या कीर्ति सुरेश के साथ रोमांटिक पोज में नजर आ रहे हैं, वह 50 वर्षीय एक 25 वर्षीय लड़की की तरह दिख रहे हैं। हालाँकि नाग आकर्षक लग रहा है, किसी तरह इस फिल्म में उम्र काफी दिखाई दे रही है, हमें दे दे प्यार दे का रंग दे रहा है जहां कहानी एक 50+ प्लस आदमी के साथ 25+ लड़की के लिए पड़ती है।

इस पहलू पर सर्वाधिक कार्य कर रही है iSmart की टीम

आपको बता दें नाग 59 वर्ष के हैं, जबकि रकुल 28 साल की और कीर्ती 26 साल की हैं। हो सकता है कि उन्होंने नयन और काजल जैसी कुछ वरिष्ठ नायिकाओं को कास्ट किया हो क्योंकि वे इन सायरन से लगभग 10 साल बड़ी हैं, और उनके परिपक्व दिखने से बड़ी मदद मिली होगी। वैसे भी, हम इस पर तब तक कोई टिप्पणी नहीं कर सकते जब तक कि फिल्म रिलीज़ नहीं हो जाती क्योंकि कहानी ने उन्हें इन युवा महिलाओं को कास्ट किया हो।

महेश बाबू से मिले संदीप, साथ कर सकते है फिल्म

एनजीके ने बॉक्स ऑफिस पर पूरा किया अपना पहला वीकेंड, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

जल्द बनाया जा सकता है इस बॉलीवुड फिल्म का तेलुगु रीमेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -