महेश बाबू से मिले संदीप, साथ कर सकते है फिल्म
महेश बाबू से मिले संदीप, साथ कर सकते है फिल्म
Share:

मशहूर अभिनेता संदीप रेड्डी वंगा अब तक के सबसे अधिक मांग वाले फिल्म निर्माताओं में से एक बन गए हैं क्योंकि उनके निर्देशन में अर्जुन रेड्डी ने महत्वपूर्ण प्रशंसा के साथ-साथ ब्लॉकबस्टर सफलता भी हासिल की। अर्जुन रेड्डी के बाद, संदीप के साथ टीम बनाने के लिए कई सितारों ने दिलचस्पी दिखाई। संदीप महेश बाबू से भी मिले और महेश ने पुष्टि की कि वह संदीप के साथ एक फिल्म करेंगे। इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि महेश बाबू और संदीप रेड्डी की फिल्म किस मंजिल पर जाएगी।

एनजीके ने बॉक्स ऑफिस पर पूरा किया अपना पहला वीकेंड, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

जानकारी के अनुसार संदीप, जो वर्तमान में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की विशेषता वाले अर्जुन रेड्डी की हिंदी रीमेक कबीर सिंह के साथ व्यस्त हैं, ने महेश बाबू के साथ अपनी फिल्म पर स्पष्टता दी है। संदीप ने स्वीकार किया कि उसने महेश को एक स्टोरी-लाइन सुनाई थी और महेश प्लॉट से काफी प्रभावित था। संदीप ने कहा कि महेश ने उसे पूरी कहानी विकसित करने के लिए कहा है और उसे पूरा विवरण देने को कहा है। संदीप ने कहा कि पूरी फिल्म सुनाते ही महेश के साथ उनकी फिल्म आगे बढ़ जाएगी।

जल्द बनाया जा सकता है इस बॉलीवुड फिल्म का तेलुगु रीमेक

इसी के साथ इस बीच, निर्देशक अनिल रविपुड़ी के साथ महेश बाबू की अगली फिल्म - सरिल्लु नीकेवरु - 24 जून से फर्श पर जाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। एक बार जब महेश को सरलेरू नीकेवरु के साथ किया जाता है, तो वह संदीप के साथ अपने अगले बारे में सोचेगा। दूसरी ओर, कबीर सिंह 21 जून को रिलीज़ के लिए तैयार हैं। एक को इंतजार करना होगा और देखना होगा कि संदीप कबीर सिंह के साथ अर्जुन रेड्डी के जादू को फिर से बनाएंगे या नहीं।

चुनावी थकान उतारने के लिए परिवार के साथ समय बिता रहे है प्रकाश राज

पुरानी हीरोइन को वापस लाना चाहते है मास राजा

आखिर सामने आ ही गया इस चर्चित फिल्म का दिलचस्प शीर्षक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -