अपने नए गाने में इस अभिनेत्री के साथ डांस करते नजर आ रहे है दिलजीत
अपने नए गाने में इस अभिनेत्री के साथ डांस करते नजर आ रहे है दिलजीत
Share:

पंजाबी एक्टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ की नई पंजाबी फिल्म छड़ा रिलीज होने वाली है। कुछ दिन पहले ही फिल्म का ट्रेलर और गाना 'मेहंदी' रिलीज हुआ था। फिल्म के ट्रेलर को बहुत पसंद किया गया। इसमें फेमस पंजाबी एक्ट्रेस नीरू बाजवा लीड रोल में हैं। हाल ही में छड़ा का नया गाना आया है, जिसमें दिलजीत, नीरू की बजाए सोनम बाजवा के साथ डांस करते दिख रहे हैं।

एनजीके ने बॉक्स ऑफिस पर पूरा किया अपना पहला वीकेंड, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

अब तक इतनी बार देखा जा चूका है गाना 

जानकारी के मुताबिक तीन मिनट 11 सेकंड लंबे इस वीडियो की शुरुआत दिलजीत और सोनम की घर में एंट्री से होती है, जिसमें दिलजीत, सोनम को अपनी मां से मिलवाते हैं। गाने का टाइटल 'टॉमी' है, जो जींस के फेमस ब्रान्ड को लेकर है। ये सॉन्ग एक पैपी नंबर है। दिलजीत के फैंस इस बहुत पसंद कर रहे हैं। खास बात ये है कि इसे दिलजीत ने नहीं, बल्कि राज रणजोध ने गाया है। 'टॉमी' के बोल भी रणजोध ने ही लिखे हैं। अब तक इस गाने को दो लाख 66 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

जल्द बनाया जा सकता है इस बॉलीवुड फिल्म का तेलुगु रीमेक

ऐसा रहा दिलजीत का करियर 

जानकारी के लिए बता दें कि छड़ा एक रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। इसके ट्रेलर में दिखाया गया कि दिलजीत को हर वक्त डांट पड़ती रहती है, लेकिन वे अपनी की सपनों की दुनिया में रहते हैं। एक फंक्शन के दौरान उनकी नजर नीरू बाजवा पर पड़ती है और दिलजीत उनके दीवाने हो जाते हैं। यहीं से कहानी में ट्विस्ट आता है, क्योंकि नीरू, दिलजीत से बिल्कुल अलग और मॉडर्न टाइप होती हैं। ये जानने के बाद दिलजीत की शादी को लेकर सोच बदल जाती है।

चुनावी थकान उतारने के लिए परिवार के साथ समय बिता रहे है प्रकाश राज

पुरानी हीरोइन को वापस लाना चाहते है मास राजा

आखिर सामने आ ही गया इस चर्चित फिल्म का दिलचस्प शीर्षक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -