इस पहलू पर सर्वाधिक कार्य कर रही है iSmart की टीम
इस पहलू पर सर्वाधिक कार्य कर रही है iSmart की टीम
Share:

फिल्म का निर्माण इन दिनों निर्माता और निर्देशकों के लिए सबसे बड़ा कार्य है क्योंकि ओपनिंग वीक कलेक्शन वही हैं जो अब मायने रखते हैं। जितना अधिक प्रचार होता है, उतने ही फुटफॉल होते हैं। और ऐसा लग रहा है कि राम की इस्मार्ट शंकर की टीम उस पहलू में काफी मेहनत कर रही है। 

एनजीके ने बॉक्स ऑफिस पर पूरा किया अपना पहला वीकेंड, अब तक हुआ इतना कलेक्शन

जानकारी के मुताबिक पुरी जगन द्वारा निर्देशित, और पूर्व नायिका चार्ममे के साथ उनके द्वारा निर्मित, फिल्म आईस्मार्ट शंकर ने राम के मास लुक, और नायिकाओं निधि अग्रवाल और नाभा नटेश की ग्लैमर खुराक के साथ प्रसिद्धि के लिए शूटिंग की है। लेकिन प्रमुख रूप से, चार्मेम माल की शुरुआत करके फिल्म का प्रचार कर रहा है। 

जल्द बनाया जा सकता है इस बॉलीवुड फिल्म का तेलुगु रीमेक

इसी के साथ हॉलीवुड की फिल्में कुछ विशेष कपड़ों के माध्यम से अपनी कहानियों का प्रचार करती हैं, या तो फिल्म लीड द्वारा उपयोग किए गए मॉडल या फिल्म की अवधारणा से संबंधित कुछ। और तेलुगु में, हमारे पास पवन कल्याण ने 2003 में ही 'जॉनी' मूवी के व्यापारी जैसे टी-शर्ट, रूमाल, स्टोल और कैप पेश किए। और 16 साल बाद, अब आईस्मार्ट शंकर अपनी फिल्म को बढ़ावा देने के लिए विशेष कपड़े लाइन शुरू कर रहे हैं। तब जॉनी के पास कोई लेने वाला नहीं था, लेकिन हमें यह देखना होगा कि यह आईस्मार्ट शंकर के लिए कैसे काम करेगा। इसके अलावा, वापस तो एक बड़े कपड़ों के ब्रांड ने ऑरेंज में राम चरण द्वारा इस्तेमाल किए गए शर्ट को एक विशेष संस्करण के रूप में लॉन्च किया, लेकिन उन्होंने इसे बहुत बड़ा नहीं बनाया

चुनावी थकान उतारने के लिए परिवार के साथ समय बिता रहे है प्रकाश राज

पुरानी हीरोइन को वापस लाना चाहते है मास राजा

आखिर सामने आ ही गया इस चर्चित फिल्म का दिलचस्प शीर्षक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -