सिद्धू मूसेवाला की हत्या में सामने आया इस मशहूर सिंगर का नाम, वायरल हुआ पोस्ट
सिद्धू मूसेवाला की हत्या में सामने आया इस मशहूर सिंगर का नाम, वायरल हुआ पोस्ट
Share:

जाने माने मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) की रविवार 29 मई को पंजाब में दिन दहाड़े हत्या की गई। वहीं अब इस हत्या के मामले में एक नया दावा किया जा रहा है। एक सोशल मीडिया पोस्ट में दावा किया गया है कि मूसेवाला के क़त्ल के पीछे पंजाबी गायक मनकीरत औलख (Mankirat Aulakh) का हाथ है।

वही ये भी दावा किया गया है कि सभी सिंगर्स से पैसे वसूलने के पीछे भी मनकीरत का ही हाथ है। रविवार शाम को सिद्धू मूसेवाला के क़त्ल के बाद गैंगस्टर दविंदर बंबिहा के सोशल मीडिया पेज पर एक पोस्ट डाला गया है। पोस्ट को पंजाबी में लिखा गया है। लॉरेंस बिश्नोई एवं गोल्डी बरार को मूसेवाला का क़त्ल नहीं करना चाहिए था। बंबिहा के कथित सोशल मीडिया पोस्ट में यह दावा किया जा रहा है कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के पीछे गायक मनकीरत औलख का हाथ है, जिसमें बोला गया है कि सभी सिंगर्स से रूपये वसूलने के पीछे उनका हाथ है। पोस्ट में यह भी इल्जाम लगाया गया है कि मनकीरत ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गायकों के सुरक्षा घेरा के बारे में अहम जानकारी देता है।

साथ ही इस पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि सिद्धू मूसेवाला का किसी भी गैंगस्टर से कोई संपर्क या संबंध नहीं था। वह अपनी सामान्य जिंदगी जी रहा था। फिर भी तुम उसे हमारे ग्रुप से जोड़ रहे हो, तो हम उसकी मौत का बदला अवश्य लेंगे। सिद्धू मूसेवाला हमारे दिलों में जिंदा रहेगा। आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की विशेष सेल की गिरफ्त में उपस्थित एक अपराधी ने पूछताछ में बड़ा दावा किया है। गिरफ्तार शख्स शाहरुख ने खास सेल को बताया है कि सिद्धू मूसेवाला को मारने का काम (सुपारी) उसे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ तथा लॉरेंस बिश्नोई की ओर से दिया गया था।

पति से परेशान साउथ की इस एक्ट्रेस ने उठाया खौफनाक कदम

तस्वीर में दिख रहा ये बच्चा आज है मशहूर एक्टर, क्या आप पहचान पाए?

सलमान की तरह ही जिंदगीभर कुंवारा रहेगा ये मशहूर एक्टर, खुद बताई वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -