Manjil Virinja Poovu : शाजी के साथ सुजा के विवाह के लिए किया मना, एनथम्मा ने किया ऐसा
Manjil Virinja Poovu : शाजी के साथ सुजा के विवाह के लिए किया मना, एनथम्मा ने किया ऐसा
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता का सीरियल मंजिल विरिन्जा पूवू के हालिया एपिसोड में , शाजी और उसके दोस्त दुल्हन को देखने के समारोह के लिए मल्लिका के घर पहुंचते हैं। इस बीच, पुलिस पीजी निलयम में शाजी को गिरफ्तार करने के लिए पहुंचती है। अधिकारी ने भास्करन को सूचित किया कि शाजी मामले में निर्दोष हैं, लेकिन उन्हें विधायक के आदेश के कारण गिरफ्तार करना चाहिए।

बाद में, शाजी और सुजा एक निजी बातचीत में संलग्न होते हैं। दोनों अंजना के लिए अपने प्यार के बारे में बात करते हैं। शाजी का कहना है कि वह अंजना को चोट पहुंचाने के लिए कभी कुछ नहीं करेगा। औपचारिक समारोह के बाद, मल्लिका ने सभी को सूचित किया कि उसने जल्द ही उनकी शादी करने की योजना बनाई है। परन्तु, जल्द ही शाजी घर से बाहर निकलता है, पुलिस अधिकारी उसे गिरफ्तार कर लेता है। शाजी का कहना है कि उन्हें यकीन है कि मल्लिका और अंजना जल्द ही उसे बचा लेंगे। सुजा की माँ, एनाथम ने इस पर ध्यान दिया और उग्र हो गई। वह घोषणा करती है कि वह सुजा को शाजी जैसे अपराधी से कभी शादी नहीं करने देगी।

अंजना सुजा से मिलती है और पूछती है कि क्या वह उसकी (अंजना) की वजह से शादी के लिए राजी हुई थी। सुजा जवाब देती है कि उसे शाजी से प्यार है। एनाथम ने बातचीत को सुना और चिल्लाया कि वह कभी भी शादी करने के लिए सहमत नहीं होगी। इसके अलावा , मनु जाग जाता है और उसकी नाक में खून के धब्बे दिखाई देते हैं। उसे पता चलता है कि शराब के सेवन से उसका स्वास्थ्य कमजोर हो रहा है। मनु भी सोचता है कि वह जल्द ही मर जाएगा। इसी बीच सोना उसे फोन करती है। मनु उसे बताता है कि उसे एक यात्रा के लिए जाना है और सोना इससे सहमत है।

हंगामा 2 को 2020 में टक्कर से सकते है अजय देवगन और जॉन अब्राहम

गली बॉय के हिट होते ही चला सिद्धांत का सिक्का, इस अभिनेत्री के साथ मिली फिल्म

छपाक के इस सीन में स्कूल ड्रेस पहने दिखेगी दीपिका पादुकोण, फोटो यहाँ देखिये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -